Home » उत्तर प्रदेश » मिर्जापुर: सपाइयों ने किया भटौली पुल का फीता काटकर उद्घाटन

मिर्जापुर: सपाइयों ने किया भटौली पुल का फीता काटकर उद्घाटन

samajwadi party workers

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के कछवां में समाजवादी पार्टी के छात्र संघ जिलाध्यक्ष अभय यादव के नेतृव में भटौली पक्का पुल पर पहुंच सपा कार्यकर्ताओं ने भटौली पुल का फीता काट कर उद्घाटन किया। इस दौरान सपाइयों के हाथों में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चित्र दिखाई दे रहे थे। उन सभी ने पुल का उद्घाटन करने के बाद समाजवादी पार्टी का झण्डा लेकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पुल का कार्यकर्ताओं ने उद्घाटन किया।

सपा नेताओं ने किया पुल का उद्घाटन :

रविवार को अचानक भटौली पुल पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हाथों में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चित्र था। इसके साथ ही वह समाजवादी पार्टी का झण्डा लेकर नारे लगा रहे थे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके साथ ही जिला प्रशासन से जल्द ही बाइक सवार लोगों की तरह चार पहिया वाहन के आवागमन के लिए भटौली पुल को खोलने की मांग की।

पुल को बताय अखिलेश सरकार की योजना :

मीडिया से बातचीत में सपा नेताओं ने कहा कि तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार की महत्वाकांक्षी योजना में भटौली का पक्का पुल था जिसे वर्तमान सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के लिए अधर में लटका रखा है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने पर उद्घाटन कर श्रेय लेने के चक्कर में पड़ी है। इस मौके पर विशाल यादव, मनीष गुप्ता, जय मंगल पाण्डेय, पियुष यादव, रवि रहीम, अंसारी संदीप शिवम आदि मौजूद रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

बीजेपी के एजेंट के रूप में काम कर रहा है चुनाव आयोग : सजंय सिंह

Vishesh Tiwari

स्कूल प्रबंधक की मनमानी, परीक्षा देने से रोका

Bharat Sharma

झांसी: सेक्युलर मोर्चा के छात्रसभा प्रदेश अध्यक्ष ने की आगामी रणनीति पर चर्चा

Shivani Awasthi

Leave a Comment