Home » उत्तर प्रदेश » कैंसर पीड़ित पिता के लिए सपा कार्यकर्ता ने अखिलेश से माँगी सहायता

कैंसर पीड़ित पिता के लिए सपा कार्यकर्ता ने अखिलेश से माँगी सहायता

samajwadi party worker

देश भर में राजनीतिक कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच लड़ाइयां और तमाम विरोधी बयानबाजी आपने खूब देखी होगी। हालाँकि ये झगड़े सिर्फ सामाजिक और जनता के हितों को लेकर होते हैं। असल जीवन में वे सभी आपस में काफी सौहार्द के साथ व्यवहार करते हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राजनीति पर मानवता उस समय भारी पड़ती दिखी, जब एक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता की मदद के लिए बीजेपी नेता ने हाथ बढ़ाए।

सपा कार्यकर्ता ने अखिलेश से माँगी मदद :

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रशांत यादव ने 15 नवंबर को एक ट्वीट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगाई थी। प्रशांत ने ट्वीट में लिखा था कि अखिलेश भैया मेरे पिता कैंसर की बीमारी से ग्रसित हैं और वह इस समय लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। सपा का सक्रिय कार्यकर्ता होने के नाते मैं आपसे मदद की उम्मीद करता हूं।

प्रशांत के इस ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सैयद अब्बास अली जैदी तुरंत अस्पताल पहुंचे और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद अब बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने भी प्रशांत की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर प्रशांत को नंबर दिया और किसी भी आवश्यकता के लिए सूचित करने की बात कही।

सरकारी सहायता दिलाने का दिया आश्वासन :

इस ट्वीट के संबंध में शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रशांत यादव की जो भी आवश्यकताएं हैं, उसके लिए उनकी सहायता की जाएगी। उन्होंने इस संबंध में सरकारी सहायता दिलाने की भी बात कही है। शलभ ने बताया कि वह इस समय चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में हैं लिहाजा फोन पर बातचीत के बाद प्रशांत से मिलने के लिए उन्होंने अपने सहयोगी मारुत कुमार सिंह को केजीएमसी भेजा है। मारुत के अनुसार, वे बहुत खुश थे और आपका आभार प्रकट कर रहे थे. उनका कहना था कि सब कुछ सही चल रहा है कोई आवश्यकता होगी तो बात करेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

चौथे चरण में 29 अप्रैल को होगा महोबा में मतदान, प्रशासन हुआ अलर्ट

UPORG DESK 1

राम भक्तों की भावनाओं का ख्याल कर सरकार जल्द कराये मंदिर निर्माण

Sudhir Kumar

लखनऊ:ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज नेशन विद नमो कैम्पेन की शुरूआत की 

UP ORG DESK