Home » उत्तर प्रदेश » तेज प्रताप सिंह यादव ने माना, शिवपाल के अलग पार्टी बनाने से पड़ेगा असर

तेज प्रताप सिंह यादव ने माना, शिवपाल के अलग पार्टी बनाने से पड़ेगा असर

samajwadi party mp tej pratap yadav

आगामी लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। अन्य पार्टियां जहाँ चुनावी तैयारियों में लगी है, वहीँ सपा में गृहयुद्ध शुरू हो गया है। सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बना लिया है। इसके अलावा वे प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं। शिवपाल के इस मोर्चे पर सपा नेता कुछ भी कहने से बचते हुए दिखाई दे हैं। इसी क्रम में आजमगढ़ पहुंचे सपा के मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चे समेत कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की।

सपा सांसद ने की प्रेस वार्ता :

यूपी के आजमगढ़ पहुंचे मैनपुरी से सपा सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवपाल यादव के अलग पार्टी बनाने से लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पर थोड़ा बहुत असर तो पड़ेगा लेकिन ये उम्मीदवार पर भी निर्भर करेगा। वहीँ सपा में सुलह की खबरों पर उन्होंने कहा कि अगर नेताजी प्रयास करें तो ये समझौता हो सकता है। वह आजमगढ़ के एक होटल में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

ईशदत्त यादव के पुण्यतिथि समारोह में भाग लेने पहुंचे सपा सांसद ने कहा कि आजमगढ़ में सपा सरकार के कार्यों को देखकर गर्व की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि सपा ने जनपद को बहुत कुछ दिया लेकिन प्रधानमंत्री यहां आकर चले गए पर जिले को कुछ नहीं दिया।

ईशदत्त यादव के पुण्यतिथि समारोह में भाग लेने पहुंचे थे सपा सांसद

आजमगढ़ से चुनाव लड़ने पर बोले :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पहले ही आजमगढ़ की जगह मैनपुरी से अगला चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में आजमगढ़ से सपा उम्मीदवार को लेकर कई तरह की चर्चाएँ चल रही है। इस पर सपा सांसद ने कहा कि आजमगढ़ जनपद से उनका लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है लेकिन अगर पार्टी चाहेगी तो वह इससे पीछे नहीं हटेंगे। वहीँ 5 राज्यों में होने वाले चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन राज्यों में बड़ी पार्टी है, ऐसे में उसे अपना दिल भी बड़ा रखना चाहिए। प्रदेश सरकार पर उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में भाजपा सरकार विफल रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Uttar Pradesh Desk

Related posts

अखिलेश यादव का वार, अब कहा…23 मई को जब परिणाम आएं तो बीजेपी को छुपने के लिए कहीं जगह न मिले

Desk

बुलंदशहर: बिना अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों की लग जाती है हाजिरी

Shivani Awasthi

शामली: 13 वर्षीय छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, तलाश जारी

Shambhavi