Home » उत्तर प्रदेश » मथुरा: सड़क हादसे में सिपाही सहित 4 परिजनों की मौत

मथुरा: सड़क हादसे में सिपाही सहित 4 परिजनों की मौत

road-accident constable died include four-family member

नेशनल हाईवे दो पर फरह के पास भीषण हादसा हो गया। हादसे में आगरा के सिपाही समेत उसके परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं बेटी और दामाद गंभीर घायल हो गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार गोवर्धन से परिक्रमा देकर आगरा वापस लौट रहा था। 

गोवर्धन परिक्रमा कर लौट रहे थे परिजन:

मथुरा के टोल प्लाजा NH 2 पर दर्द नाक हादसा उस वक्त हो गया जब आगरा निवासी पुलिस कर्मी अपनी कार से अपने परिवार के साथ परिक्रमा देने के लिए मथुरा गोवेर्धन आ रहे थे. अचानक रात्रि के समय कार और मेक्स पिकअप में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगो की दर्दनाक मौत हो गई.

आगरा के बरहन निवासी पुलिस कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ सोमवार को गोवर्धन की परिक्रमा देने गए थे। वहां से रात तकरीबन 11.30 बजे आगरा वापस लौटते समय उनकी ऑल्टो कार फरह के फातेहा कट पर सामने से आती पिकअप से टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई। इस हादसे में आगरा के बरहन निवासी कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह पुत्र गनपत, कार चला रहा राजेंद्र का बेटा नरेंद्र, राजेंद्र की भांजी पूजा और राजेंद्र की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं कार में सवार राजेंद्र की बेटी रुबी और दामाद राघवेंद्र गंभीर घायल हो गए। हादसे में घायल रुबी को नयति अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। वहीं राघवेंद्र को एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भेजा गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल मेक्स पिकअप गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं शवो को कव्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्ट मार्टम भेज दिया है.

गुजरात: भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान क्रैश, पायलट शहीद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : road-accident constable died include four-family member

Related posts

मुड़िया मेला: श्रद्धालुओं के लिए इस बार ख़ास इंतजाम, हेलीकाप्टर से लगेंगे चक्कर

Shambhavi

सीएम योगी घायल ऋतिक को देखने पहुंचे ट्रॉमा, दिए उचित निर्देश

Sudhir Kumar

मुजफ्फरनगर दंगों से जुड़े 131 मामलों को वापस लेगी योगी सरकार

Bharat Sharma