Home » उत्तर प्रदेश » रेप पीड़िता ने किया सीएम आवास पर आत्मदाह की कोशिश

रेप पीड़िता ने किया सीएम आवास पर आत्मदाह की कोशिश

rape-victim-woman-commits-suicide-near-up-cm-house-in-lucknow

एक महिला ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास आत्मदाह करने की कोशिश की. महिला ने खुद को आग लगा ली. सीएम आवास पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचाया और आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस 2 साल से नही कर रही रेप का मामला दर्ज:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रहने वाली महिला ने सीएम आवास के सामने खुद को जला कर आत्मदाह करने की कोशिश की. महिला ने बताया कि वह रेप पीडिता है. 2 साल पहले उसके साथ गैंगरेप हुआ है, लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है.

पीड़िता ने बताया कि उसने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया. रेप से जुड़ी धाराएं नहीं जोड़ी गईं. पीड़िता इस दौरान पुलिस से लगातार न्याय की गुहार करती रही, लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया गया. न्याय नहीं मिलता देख पीड़िता सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास कालीदास मार्ग पास पहुंची और खुद को आग के हवाले कर दिया.

आनन-फानन में सीएम आवास पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 40 फीसदी से ज्यादा जल चुकी महिला की हालत को डाक्टरों ने चिंताजनक बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

यूपी विधान परिषद चुनाव की तारीख का ऐलान, 13 सीटों पर 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : rape-victim-woman-commits-suicide-near-up-cm-house-in-lucknow

Related posts

लखनऊ: सपा ने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

UP ORG DESK

भाजपा की कोशिशों के बाद भी नहीं टूटेगा ये गठबंधन- अखिलेश यादव

Shashank

2019 लोकसभा चुनाव के पहले सपा ने घोषित की नयी कार्यकारिणी

Shashank