Home » उत्तर प्रदेश » नशे में धुत पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप

नशे में धुत पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप

Rape charge against policeman

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक एेसा मामला सामने आया है जो ललितपुर पुलिस को शर्मसार करता है.मामला यह था एक दरोगा व पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर युवती से छेड़छाड़ करने का आरोप है.इस मामले एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

 

छेड़छाड़ करने वाला पुलिसकर्मी लिया गया हिरासत में

प्रदेश सरकार के तमाम प्रयासों के बाबजूद महिलाएं आज भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला ललितपुर जिले का है, जहां एक दरोगा और पुलिस कर्मी पर ही शराब के नशे में धुत होकर एक युवती के घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में जहां आरोपी पुलिस कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है, वहीं अभी दरोगा फरार है. सदर कोतवाली अंतर्गत मुहल्ला लक्ष्मीपुरा निवासी एक युवती ने पुलिस को दिए एक शिकायती पत्र में बताया है कि एक दरोगा और पुलिस कर्मी उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे है. बीती रात्रि जब युवती अपने घर में अपने पिता के साथ थी, तभी दरोगा रामस्वरूप और सिपाही विकास यादव उसके घर में आ घुसे.

 

दरोगा भागने में सफल…

पहले तो दोनों पुलिस कर्मियों ने अपने रुवाब के बलबूते घर में शराब पी, और बाद में उसके साथ छेड़खानी करने लगे. किसी प्रकार चीखने, चिल्लाने पर मुहल्ले वासियों ने उसे बहशी पुलिस कर्मियों के चंगुल से आजाद कराया. इस दौरान जहां दरोगा भागने में सफल हुआ वहीं पुलिस कर्मी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पकड़ा गया पुलिस कर्मी पूरी तरह से शराब के नशे में चूर था और वह अपने आप को सैफई का निवासी और मुलायम सिंह का रिश्तेदार बता रहा था, यहां तक कि पुलिस कर्मी को कार्यवाही का भी कोई खौप नहीं था. वह कह रहा था कि संस्पेंड के आलावा और उसका क्या हो सकता है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- चारा घोटाले के तीसरे मामले में लालू यादव दोषी करार, चाईबासा ट्रेजरी से निकाले गए थे 33.67 करोड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

पीने लायक नहीं गंगाजल, प्रदेश में बिजनौर में गंगा सबसे साफ़

Shani Mishra

कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’

Kamal Tiwari

रंगदारी मामला: यूपी 25 विधायकों को मिली जान से मारने की धमकी

Shivani Awasthi