Home » उत्तर प्रदेश » आतंकवाद के खिलाफ हमारा सुरक्षाबल तैयार: राजनाथ सिंह

आतंकवाद के खिलाफ हमारा सुरक्षाबल तैयार: राजनाथ सिंह

rajnath singh lucknow visit talk about terrorist and jammu kashmir

गृह मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह अपने दो दिन के दौरे पर आज लखनऊ आये हैं. लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह अपने क्षेत्र के दौरे पर 21 जून को अंतराष्ट्रीय योगा दिवस पर राजभवन में योग भी करेंगे. गृह मंत्री ने अपने इस दौरे पर अजंता अस्पताल के कार्डियक कैथ लैब का उद्घाटन भी किया. वहीं पश्चिम विधानसभा सम्मेलन कार्यक्रम में भी भाग लिया.

लखनऊ दौरे पर हैं गृह मंत्री राजनाथ सिंह:

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस दौरान प्रेस वार्ता भी की जहाँ उन्होंने कहा कि सरकार जम्मू और कश्मीर में आतंकवाद बर्दाश्त नहीं करेगी. आतंकवादियों को मार भगाने के लिए अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य में शांति बहाल करना मोदी सरकार के शीर्ष एजेंडे में शामिल है.

लखनऊ से लोकसभा सांसद राजनाथ ने मोदी सरकार के जम्मू और कश्मीर से आतंकवादी गतिविधियों के पूर्ण रूप से समाप्त करने के संकल्प को दोहराया. महबूबा सरकार से समर्थन वापसी लेने को फैसले को राजनाथ सिंह बोला की यह देश के हित में लिया गया फैसला है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया दिल के इलाज के लिए कैथ लैब का उद्घाटन

राजनाथ सिंह लखनऊ के अजंता अस्पताल में कार्डियक कैथ लैब का उद्घाटन करने समारोह में पहुंचे थे. अस्पताल के समारोह के बाद उन्होंने ने कहा कि आतंकवादी संगठनों को किसी भी तरह की अप्रिय घटना को लेकर चेतावनी दी तो हमारा सुरक्षाबल ऐसे किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए तैयार है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब एक दिन पहले ही बीजेपी सरकार ने जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद की बढ़ती घटना का हवाला देकर पीडीपी नीत सरकार से अपना नाता तोड़ लिया था. जिसके बाद महबूबा मुफ़्ती ने अपना इस्तीफा भी दे दिया.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर, राजभवन में करेंगे योग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : rajnath singh lucknow visit talk about terrorist and jammu kashmir

Related posts

बसपा कार्यकर्ताओं ने अपने अंदाज में दी बाबा साहब को श्रद्धांजलि

Sudhir Kumar

एसिड पीड़िताओं के ‘कैफे शी-रोज’ के अतिक्रमण को PWD ने तोड़वाया

Shivani Awasthi

आजमगढ़: शिवपाल यादव को नहीं मिली प्लेन उतारने की अनुमति, स्थगित किया कार्यक्रम

Shashank