Home » उत्तर प्रदेश » अमेठी: राहुल गाँधी ने कांग्रेस कार्यालय पर पाँच सड़कों का किया शिलान्यास

अमेठी: राहुल गाँधी ने कांग्रेस कार्यालय पर पाँच सड़कों का किया शिलान्यास

राहुल गाँधी उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरे के दौरान उन्होंने आम जनता से मुलाकात की. अमेठी के कांग्रेस कार्यालय में राहुल गाँधी ने जनता दरबार भी लगायी. जहाँ उन्होंने आम जनता की समस्यायों को सुना. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कांग्रेस ऑफिस में पांच सड़कों का शिलान्यास भी किया. 

कांग्रेस ऑफिस में किया सड़कों का शिलान्यास:

राहुल गांधी का आज अमेठी दौरे का दूसरा दिन है. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी आज अमेठी के ताला गांव जायेंगे. ताला गाँव में मुकुटनाथ इंटर कालेज में किसानों के साथ बैठक करेंगे. उसके बाद शहीद अनिल मौर्य के परिजनों से मुलाकात करेंगे. अपने आज के दौरे में  राहुल गाँधी कांग्रेस ऑफिस भी पहुंचे. जहाँ उन्होंने पांच सडको का शिलान्यास भी किया.

कांग्रेस ऑफिस में जनता दरबार:

राहुल गाँधी अपने दो दिवसीय दौरे पर 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. जिसके लिए आज राहुल गाँधी ने आम जनता से मुलाकात करी. आम जनता की समस्यायों को सुनने के लिए अमेठी के कांग्रेस ऑफिस में जनता दरबार लगायी गयी.

अमेठी दौरे पर राहुल:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. राहुल गाँधी भी यहाँ से 2019 चुनावों की रूपरेखा तैयार करेंगे. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अमेठी में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और साथ ही कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. यहाँ पहुँच कर राहुल गाँधी ने सबसे पहले फुर्सतगंज के एक मैरिज लॉन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

अमेठी पहुंचे राहुल गाँधी ने ग्राम पंचायत के कार्यकर्ताओं को शक्ति कार्यक्रम में सम्बोधित किया. इस कार्यक्रम में भरी संख्या में कांग्रेस के समर्थक पहुंचे.

2019 चुनाव के लिए यूपी महत्वपूर्ण:

बता दें कि यूपी में लोकसभा की 80 सीटें हैं। इसलिए भाजपा व कांग्रेस दोनों के लिए यूपी अहम है. भाजपा व उसके सहयोगी अपना दल को 2014 के लोकसभा चुनाव में 73 सीट मिली थी.

अमेठी में पांच नयी सडको का शिलान्यास कर के राहुल गाँधी ने अपन पक्ष मजबूत करने की कोशिश की है.

लखनऊ में लगेगी चंद्रशेखर आजाद की 100 फीट ऊंची प्रतिमा

अमेठी: राहुल गाँधी ने कांग्रेस कार्यालय में लगाया जनता दरबार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : rahul gandhi in amethi congress office

Related posts

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर में डाला वोट, जीत का किया दावा

Sudhir Kumar

UPSRTC में धांधली: टिकट बुकिंग में अरबों के घोटाले का खुलासा

Shivani Awasthi

गोरखपुर: रेलवे स्टेशन पर बम मिलने की सूचना से 3 घंटे हड़कम्प

UPORG Desk 5