Home » उत्तर प्रदेश » पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो हिस्ट्रीशीटर घायल

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो हिस्ट्रीशीटर घायल

मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो गया। गोली लगने से हिस्ट्रशीटर घायल हो गया जबकि एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा, कारतूस लूट की रकम भी पुलिस ने बरामद की है।

लूट की सूचना पर पुलिस ने की घेराबंदी

मामला बुधवार की दोपहर मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र के गांव नसीरपुर लड़वा का है। जहाँ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक शराब के ठेके पर नगदी सहित शराब लूट की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर तितावी पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों का पीछा किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। आत्म सुरक्षा में पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश रूपक पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का भाई हिस्ट्रीशीटर दीपक मौके से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया है।

जिला अस्पताल में कराया भर्ती

घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पकड़े गए बदमाशों के पास से चार तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और लूट की रकम के साथ साथ शराब भी बरामद किया गया है। एसपी देहात अजय सहदेव ने जानकारी देते हुए बताया है की पकड़े गए बदमाशों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है और फरार बदमाश की तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ेंःबरेली में दिनदहाड़े बीच चौराहे पर लांस नायक अनिल कुमार को मारी गई गोली

ये भी पढ़ेंः बरेली एएसपी अशोक कुमार मीणा ने जारी किया फरमान, थानों में पत्रकारों की ‘नो एंट्री’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Police arrest 2 gangsters after encounter in Muzaffarnagar

Related posts

सपा का जनाधार बढ़ाने गुजरात जाएंगे अखिलेश, सपाइयों ने दिया निमंत्रण

Shashank

गुजरात-हिमाचल में बीजेपी की बढ़त पर मुस्लिम महिलाओं ने मनाया जश्न

Kamal Tiwari

गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में BJP प्रत्याशियों का आज होगा एेलान

Shashank