Home » उत्तर प्रदेश » कानून व्यवस्था पर सपा ने बीजेपी पर बोला हमला

कानून व्यवस्था पर सपा ने बीजेपी पर बोला हमला

opposition attacke on kakori robbery

यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सपा ने बीजेपी पर हमला बोला है.राजेेंद्र  चौधरी ने कहा है की राजधानी डकैती की वारदात से डरी हुई है,24 घंटे में आधा दर्जन वारदात हुई है.राजेद्र चौधरी ने कहा है यूपी में डकैती,लूट का बोलबला है,यहां हो रही डकैतियों से जनता डरी हुई है.

 

कानून व्यवस्था पर सपा ने बीजेपी पर बोला हमला

राजेंद्र चौधरी का बयान राजधानी डकैती की वारदात से डरी हुई है 24 घंटे में आधा दर्जन वारदात हुई है.अपराधियो का हौसला बुलन्द, डकैती,लूट, हत्या का बोलबाला.लखनऊ में रात  में हुई भयानक डकैती से जनता डरी.सपा बार-बार बीजेपी को घेरती रही है जब से भजपा सत्ता में आई है,समय -समय पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सीएम योगी पर तंज कसते रहते है.

क्या था मामला

 राजधानी में काकोरी डकैती की घटना को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से अपराध संभल नहीं रहे हैं.

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद: सपा प्रवक्ता

   
समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि योगी सरकार से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है. प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. खुलेआम डकैती, लूट और हत्या को अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लखनऊ में शनिवार रात हुई भयानक डकैती से जनता डरी हुई है.

कानून नहीं, डकैतों का चल रहा राज: कांग्रेस प्रवक्ता 

वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता जीशान हैदर ने योगी सरकार हर हमला बोलते हुए कहा कि लखनऊ में कानून नहीं, डकैतों का राज चल रहा है। लखनऊ पुलिस की नाक के नीचे डकैती हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

क्या है मामला?

उल्लेखनीय है कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बनियाखेड़ा और कटौली गांव में शनिवार देर रात डकैतों ने 3 घरों में जमकर लूटपाट की. इतना ही नहीं डकैतों ने कटौली गांव के ग्राम प्रधान को बेटे को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- बहू को घर से निकालने पर फंसे हाजी महबूब

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

चंद्रशेखर रावण से मिलने पर अखिलेश बोले, इस बारे में कहना है मुश्किल

Shashank

विकास मिश्रा के समर्थन में उतरा कर्मचारी संगठन, तबादला रोकने की मांग

Shivani Awasthi

स्मृति आज अमेठी में, किया करोड़ो की योजनाओं का शिलान्यास

Shivani Awasthi