Home » उत्तर प्रदेश » बीजेपी निकालना चाहे तो निकाल दे, मैं पद नहीं छोड़ने वाला- ओमप्रकाश राजभर

बीजेपी निकालना चाहे तो निकाल दे, मैं पद नहीं छोड़ने वाला- ओमप्रकाश राजभर

om prakash rajbhar statement

2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी पारा अपने चरम पर चढ़ा हुआ है। सियासी पार्टियों ने आगामी चुनावों के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगाना शुरू कर दिया है। इसे देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अब खुलकर बीजेपी के खिलाफ उतर आये हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन हुआ तो उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सत्ता का सफाया करने वाला साबित होगा।

24 दिसंबर को करेंगे क्रमिक अनशन :

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर अपनी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है। उन्होंने योगी सरकार पर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने 24 दिसंबर से प्रदेश के 75 जिलों में क्रमिक अनशन पर जाने का ऐलान किया है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश के अति पिछड़ा समाज को हर हाल में अन्य पिछड़ा वर्ग के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा चाहिए। इससे कम पर यह समाज कुछ भी स्वीकार नहीं करने वाला है। इसके अभाव में अति पिछड़ों, खासकर राजभर समाज को रिझाने की बीजेपी की हर कोशिश बेकार जाएगी।

मोदी की रैली में नहीं होंगे शामिल :

इस दौरान राजभर ने कहा कि हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 29 दिसंबर को गाजीपुर में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे। इन दिनों वे 27 प्रतिशत आरक्षण को तीन वर्गो में बंटवाने के लिए बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। योगी के मंत्री राजभर ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन अगर हुआ तो भाजपा उत्तर प्रदेश से साफ हो जाएगी। अगर 27 फीसद आरक्षण में बंटवारा कर देते हैं तो मुकाबले में आ सकते हैं  लेकिन नतीजा क्या होगा मालूम नहीं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

16 मार्च को अखाड़ा परिषद फर्जी बाबाओं की तीसरी लिस्ट करेगा जारी

Shashank

सिर्फ एक साल में डॉ कफील हुए दीवालिया, लोगों से मांग रहे आर्थिक मदद

Shashank

बंदी माता मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी

Shivani Awasthi