Home » उत्तर प्रदेश » VIP कल्चर का मोह नही छोड़ पा रहे कुछ अधिकारी

VIP कल्चर का मोह नही छोड़ पा रहे कुछ अधिकारी

officer stil now leaving vip culture

सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त आदेशो के बाद भी कुछ अधिकारी सीएम के आदेशो की धज्जियां उड़ा रहे है.सहारनपुर में कुछ अफसर नीली बत्ती का मोह नही छोड़ पा रहे है.कुछ अफसरो की कार पर नीली बत्ती देखी गई.कुछ उपनिदेशक तो हूटर लगा कर घूम रहे है.सीएम योगी ने आदेश जारी किया था कि वीआईपी कल्चर खत्म किया जाए जिसके बाद उनके इस आदेश की अफसर जमकर धज्जियां उड़ा रहे है.इस संबध में सवाल पूछने पर अफसरो के पास कोई जवाब नही था वह सिर्फ टालमटोल करते नजर आए अब देखना है सरकार इस पर क्या एक्शन लेती है.

वीआईपी कल्चर खत्म होने के बाद भी नही हटाई नीली व लाल बत्ती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशो के बाद भी कुछ अधिकारी उड़ा रहे है धज्जियां जैसे कि सहरानपुर ज़िल अस्पताल के सी एम ओ और फ़ूड अधिकार और डार्क अधिकारी नीली बत्ती का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं.इन अफसरों की कार पर नीली बत्ती देखी गई.और भी कई के उप निदेशक की कार में भी नीली बत्ती व हूटर लगाकर घूम रहे हैं. तर्क दे रहे हैं कि नीली बत्ती हटाने के औपचारिक आदेश नहीं मिले हैं. केंद्र सरकार ने देश में वीआईपी कल्चर (लाल, नीली बत्ती) खत्म कर दिया. यह व्यवस्था एक मई से लागू भी हो गई. इसके बावजूद जिले के अफसर वीआईपी कल्चर नहीं छोड़ पा रहे हैं. आपको बता दे कि वीआईपी कल्चर खत्म किए जाने की पहल का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया था.साथ ही अपनी कार से लाल बत्ती हटवा दी थी.

सीएम योगी ने किया फैसले का स्वागत, लेकिन…

केंद्र सरकार ने देश से वीआईपी कल्चर को खत्म किया था मतलब नीली व लाल बत्ती के कल्चर को खत्म किया था इस फैसले का स्वागत सीएम योगी ने भी किया था खुद की गाड़ी से लाल बत्ती भी हटवा दी थी.लेकिन अफसर इस मूड में नही दिखते है.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- पत्नी के साथ ताज का दीदार करेंगे नेतन्याहू, सीएम योगी करेंगे अगवानी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

एटा: शहीद को देखने नहीं पहुंचा कोई भी मंत्री या प्रशासनिक अमला

Shivani Awasthi

भाजपा आजम खान को प्रताड़ित करने के लिए कार्रवाई कर रही: राम गोविंद चौधरी 

UP ORG DESK

शिवपाल का छलका दर्द, कहा परिवार के लोगों ने की मुझे नीचा दिखाने की भरपूर कोशिश

Shashank