Home » उत्तर प्रदेश » बीजेपी MLA लोकेन्द्र सिंह की सड़क हादसे में मौत, ट्रक ने मारी थी टक्कर

बीजेपी MLA लोकेन्द्र सिंह की सड़क हादसे में मौत, ट्रक ने मारी थी टक्कर

BJP MLA lokendra singh

बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान व उनके 2 गनर की सड़क हादसे में मौत हो गई. विधायक की कार को ट्रक ने टक्कर मारी थी. लखनऊ से घर जाते समय हादसा हुआ. सीतापुर के थाना कमलापुर इलाके के NH 24 के पास विधायक की कार और ट्रक में भिड़ंत हुई. हादसे में नूरपुर बीजेपी विधायक की मौत हो गई.

नूरपुर से लोकेन्द्र सिंह है बीजेपी के विधायक

बिजनौर के नूरपुर से विधायक लोकेन्द्र सिंह लखनऊ से वापस जा रहे थे और कमलापुर थाना क्षेत्र में NH24 सुबह करीब 4 बजे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार की थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में लोकेन्द्र सिंह के दो गनर की भी मौत हो गई.

हादसे में विधायक के दो गनर व ट्रक चालक की मौत

हादसे में BJP विधायक के दो गनर व ट्रक चालक की मौत हो गई. सड़क हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हुई है. वहीँ घटना की जानकारी विधायक लोकेन्द्र सिंह के परिवार को मिली तो उनके घर में मातम पसर गया. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा कि अचानक ये क्या हो गया.

NH24 पर डिवाइडर पारकर सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर को इस दुर्घटना की मुख्य वजह बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गई है. टक्कर के बाद गाड़ी से गनर और विधायक के शव को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: सभी 31 सीटों पर पीछे है समाजवादी पार्टी

Shashank

शहीदों के परिजनों को सरकारी नौकरी में स्थान दिए जाने का प्रस्ताव पास

Kamal Tiwari

SDM ने उड़ाया महिला की गरीबी का मजाक, इलाज की जगह दी भीख

Shashank