Home » उत्तर प्रदेश » बचपन के दाेस्त की माैत पर इटावा पहुंचे मुलायम सिंह यादव

बचपन के दाेस्त की माैत पर इटावा पहुंचे मुलायम सिंह यादव

mulayam singh yadav

2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुर कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर संगठन को मजबूती देना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बसपा के साथ गठबंधन कर भाजपा के सत्ता से बाहर जाने का रास्ता बन चुका है। इस बीच इटावा पहुंचे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के कद्दावर नेता के साथ बंद कमरे में मुलाकात की। मुलायम की इस अचानक हुई मुलाकात के अब कई मायनें निकलने लगे हैं।

इटावा पहुंचे मुलायम सिंह यादव :

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव इटावा सिविल लाइंस स्थित अपने आवास पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान मुलायम सिंह ने वहाँ आये अपने समर्थकों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी। इस बीच मुलायम को अपने बचपन के दोस्त दर्शन सिंह यादव के 3 दिन पहले हुए निधन की खबर मिली। ये खबर मिलते ही मुलायम काफी उदास हो गए। वे तुरंत ही अपने बचपन के दोस्त दिवंगत दर्शन सिंह यादव के घर पहुंचे। इस दौरान मुलायम ने दिवंगत मित्र को श्रद्धांजली दी और शोक संतृप्त परिवार को हिम्मत रखने को कहा। इसके बाद मुलायम सिंह ने अपने कई करीबी नेताओं से बंद कमरे में मुलाकात की।

 

ये भी पढ़ें: सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा बेकरी का कारोबार, मजदूर बने मासूम

 

कई नेताओं से मिले सपा संरक्षक :

मुलायम सिंह यादव के इटावा पहुँचने की भनक लगने पर उनके आवास पर कार्यकर्ताओं का जमाबड़ा लगना शुरू हो गया था। पहले तो मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से मिलने से मना कर दिया, बाद में पार्टी के पुराने वफादार पूर्व सांसद रघुराज शाक्य व पूर्व राज्य मंत्री रामसेवक गंगापुरा के साथ मुलायम सिंह यादव ने बंद कमरे में बैठक की। इस बैठक में पार्टी की रणनीति और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत से जुटने का संदेश कार्यकर्ताओं को दिया।

 

ये भी पढ़ें: सीएम योगी कर रहे हावेरी में जनसभा, सिद्धरमैया पर साधा निशाना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : mulayam singh yadav reached etawah on his house

Related posts

बीजेपी ने सपा सरकार के कामों का शिलान्यास कर जनता को बरगलाया: रामकिसुन

UP ORG Desk

कासगंज में बनेगा ‘चंदन चौक’, मंत्री सुरेश पासी ने की घोषणा

Sudhir Kumar

गोरखपुर : सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार

UP ORG DESK