Home » उत्तर प्रदेश » मथुरा: पुलिस ने हिन्दू आर्मी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को किया गिरफ़्तार

मथुरा: पुलिस ने हिन्दू आर्मी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को किया गिरफ़्तार

uttarpradesh.org logo

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे से हिंदू आर्मी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।जोकि श्री कृष्ण जन्मस्थान के दर्शन करने के लिए आए थे। हिंदू आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष यादव एवं जयंत सक्सेना नरेंद्र आंसू आदि सहित दर्जनों कार्यकर्ता थाना राया एव सदर पुलिस की हिरासत में हैं।

हिन्दू आर्मी के कार्यकर्ताओं की टोली श्री कृष्ण जन्मस्थान के दर्शनों के लिए आई थी। जो अयोध्या में राम मंदिर की तरह मथुरा में भव्य मन्दिर बनाये जाने के लिए संकल्प लेने की तैयारी में थे। इस भृमण कार्यक्रम की पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को पहले से ही जानकारी थी।

हिन्दू आर्मी द्वारा मुख्यमंत्री के माध्यम से स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने के लिए मेल किया गया था।फ़िलहाल कार्यकर्ता पुलिस की हिरासत में हैं।साथ ही उनके जो वाहन हैं वह थाना परिसर में खड़े करा दिए गए हैं। एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि धार्मिक संगठन के लोगों द्वारा सोशल मीडिया व अन्य तरह से श्रीकृष्ण जन्मस्थान को लेकर भ्रामक सुचनाएं फैलाई गई हैं।

जो आज मथुरा जनपद में आए थे। जिससे जनपद में शांति व्यवस्था भंग होने व किसी भी संगीन अपराध को रोकने के लिए धारा 151 तहत 22 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

इनपुट-जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

मकर संक्रांति 2019 : लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

Sudhir Kumar

कन्नौज से किसी मुस्लिम प्रत्याशी को उतार सकते हैं शिवपाल यादव

Shashank

पासपोर्ट प्रकरण: प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप ने दिया Uttarpradesh.org की टीम को धन्यवाद

Shivani Awasthi