वरिष्ठ अधिकारी ने महिला ऑफिसर पर की अभद्र टिप्पणी

Senior official abusive comments at facebook on female officer

बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा अपने ही विभाग की एक महिला अधिकारी की फेसबुक वॉल पर महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हड़कंप मच गया। जिससे विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। हालांकि कोई भी गर्मी मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

बीएसएनएल ने वित्त मंत्री का कनेक्शन काटा, मचा हड़कंप तो जोड़ा

बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार में तैनात है अफसर

जानकारी के मुताबिक, मामला 2 दिन पुराना है बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार में तैनात एक वरिष्ठ महिला अधिकारी मानसरोवर यात्रा पर गई थी। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर धार्मिक फोटो पोस्ट की थी। इस पर उनके फेसबुक फ्रेंड ने कमेंट किये हैं। वही एक अधिकारी ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। अपने मातहत के बारे में ऐसी टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चलने लगी। संबंधित अधिकारी को फोन करने पर उन्होंने कहते हुए फोन काट दिया कि इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करनी है। वहीं महिला अधिकारी का कहना है कि उक्त अवसर ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के लिए सार्वजनिक तौर पर अभद्र टिप्पणी की है। उसे पूरे महिला समाज से माफी मांगनी चाहिए। वहीं सरकार को इस मामले का स्वत संज्ञान लेना चाहिए।

सर्वश्रेष्ठ काम करने वाले सिपाही का होगा सम्मान, लगेगी थाने में फोटो

महिला सुरक्षा के फेल हो रहे दावे

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए तमाम दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों कई महिलाओं के साथ वारदातें हो चुकी हैं। इस घटना ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या योगी सरकार इस अधिकारी पर कोई कार्रवाई करती है या नहीं।

पुलिस चौकी के पास महिला कर रही नशे का कारोबार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

एक करोड़ प्री-पेड मीटर की निविदा में चाइनीज कंपनी का बोलबाला

Sudhir Kumar

युवा महोत्सव: पुरस्कार पाकर बच्चों व युवाओं के खिल उठे चेहरे

Sudhir Kumar

अराजक तत्वों ने शिवलिंग को उखाड़कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की

kumar Rahul