clarification of sakshi maharaj on the opening of a night club
July, 20 2018 06:33
फोटो गैलरी वीडियो

साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन मामले में दी सफाई

Bharat Sharma

By: Bharat Sharma

Published on: Mon 16 Apr 2018 07:21 PM

Uttar Pradesh News Portal : साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन मामले में दी सफाई

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को लखनऊ के अलीगंज स्थित एक बार का उद्घाटन किया था। जिसके बाद भाजपा सरकार की एक बार फिर किरकिरी हो गई थी। जिसके बाद साक्षी महाराज ने एसपी को पत्र लिखकर इस मामले में सफाई दी है। uttarpradesh.org ने खबर को प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद खबर का असर ये हुआ कि साक्षी महाराज की तरफ से एसपी लखनऊ को पत्र लिखकर उक्त रेस्टोरेंट की जांच की मांग की है। कहा है कि उन्नाव निवासी रेस्टोरेंट के मालिक ने यह कह कर उद्घाटन के लिए बुलाया था कि यह एक रेस्टोरेंट है।

जल्दी में कर दिया था उद्घाटन

साक्षी जी महाराज ने एसपी लखनऊ को लिखे गए पत्र में कहा कि मुझे दिल्ली के लिए जल्दी में फ्लाईट पकड़नी थी इसलिए जल्दी जल्दी दो तीन मिनट में उद्घाटन कर वहां से निकल गया। जिसके बाद मुझे मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि उक्त किए गए रेस्टोरेंट का उद्घाटन रेस्टोरेंट नहीं बल्कि नाईट क्लब, बार अथवा हुक्का बार है। मिली जानकारी के बाद जब रेस्टोरेंट के मालिक से उक्त रेस्टोरेंट के संबंध में लाईसेंस की मांग की गई तो वह उपलब्ध नहीं करा पाया।

पवित्रतम छवि को लगा है आघात

आशंका जताई की उक्त रेस्टोरेंट को अवैध तरीके से संचालित किया जा रहा है। एसपी लखनऊ से अनुरोध किया है कि उक्त रेस्टोरेंट की जांच कर गलत पाए जाने पर बंद करने की कार्रवाई करने के लिए कहा है। कहा कि अंधकार में रखकर किए गए इस कृत्य के कारण मेरे पवित्रतम छवि को आघात पहुंचा है। जिसके बाद दोषियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्रवाई करने की मांग की है। इसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रमुख सचिव गृह, पुलिस महानिदेशक के साथ साथ पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ को भेजा है।

फीता काटकर किया उद्घाटन

जानकारी के मुताबिक, अलीगंज के राम राम बैंक चौराहा के निकट जीत प्लाजा है। जीत प्लाजा के द्वितीय तल पर ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ अभी हाल ही में बना है। इस नाइट क्लब के उद्घाटन के लिए भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। साक्षी 15 अप्रैल 2018 रविवार दोपहर 12 के करीब नाइट क्लब पहुंचे। उन्होंने फीता काटकर नाइट क्लब का शुभारम्भ किया।

पार्टनरशिप में है नाइट क्लब

बता दें कि ‘लेटस मीत नाइट क्लब’ दो लोगों की साझेदारी में हैं। इसके मालिक जानकीपुरम में रहने वाले अमित गुप्ता और फूलबाग कॉलोनी गुडंबा में रहने वाले सुमित गुप्ता हैं। अमित ने बताया कि वह भाजपा से जुड़े हुए हैं। बीजेपी में वह कार्यकर्ता हैं इसके चलते उन्होंने साक्षी महाराज को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया था। हालांकि नाइट क्लब के उद्घाटन में भाजपा सांसद का पहुंचना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।

स्वाति द्वारा उद्घाटन पर मचा था बवाल

गौरतलब है कि पिछली 20 मई 2017 को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने गोमती नगरस्थित ‘बी द बीयर’ का उद्घाटन किया था। इस उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद बवाल मच गया था। फोटो वॉयरल होने के बाद स्वाति जहां बयान देने से बच रहीं थीं वहीं ‘बी द बीयर’ की संचालिका दीप शिखा सिंह ने अपने बयान में कहाथा कि उनके यहां बीयर नहीं मिलती है। स्वाति के इस कारनामें से सीएम योगी काफी खफा हुए थे बाद में स्वाति ने माफी मांग ली थी।

ये भी पढ़ेंः बुन्देलखंड जलसंकट: लोग गड्ढों में भरे गंदे पानी का कर रहे इस्तेमाल

ये भी पढ़ेंः उन्नाव रेप केस: रेप पीड़िता ने कहा मुझे सीबीआई के कार्रवाई पर पूरा भरोसा

.........................................................

Web Title : clarification of sakshi maharaj on the opening of a night club
Get all Uttar Pradesh News  in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment,
technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India
News and more UP news in Hindi
उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें .  Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट |
(News in Hindi from Uttar Pradesh )