Home » उत्तर प्रदेश » चुनावी शोर होगा तेज, आमने सामने होंगे अखिलेश और अमित शाह

चुनावी शोर होगा तेज, आमने सामने होंगे अखिलेश और अमित शाह

lok sabha elections bjp president amit shah address rally in patiyali

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार सुबह पटियाली पहुंचेंगे। अमित शाह यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एटा के जीआईसी मैदान पर सभा संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं। वहीं प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से कड़े इंतजाम किए हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपाईयों ने पूरी ताकत झोंकी है। मंगलवार को दिनभर जगह जगह बैठकों का दौर चला। कार्यकर्ताओं ने गांव गांव पहुंच भीड़ जुटाने को मशक्कत की है।

भाजपाइयों के मुताबिक शाह सुबह 9:30 बजे पटियाली के एसबीआर इंटर कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। वह यहां भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेगें।

भाजपा अध्यक्ष के आने से पहले पटियाली आयोजन स्थल पर भाजपाइयों ने पंडाल इत्यादि की व्यवस्था की है। वहीं प्रशासन ने भी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं।

भाजपाई अपने अपने स्तर से तैयारियों में जुटे रहे। आयोजन स्थल पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। जनसभा में पहुंचने वाले प्रत्येक व्यक्ति को सहूलियत देने के लिए कार्यकर्ता जगह जगह व्यवस्था संभाले रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्णेंद्र सोलंकी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष बुधवार सुबह पटियाली पहुंच जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं एटा लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह यादव के समर्थन में अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Desk

Related posts

सपा विधायक नितिन अग्रवाल हुए भाजपा में शामिल

Shashank

मुरादाबाद: फर्जी नर्सिंग होम की छापेमारी में नकली दवाइयां बरामद, डॉक्टर फरार 

Shivani Awasthi

आंकड़ों में पोशाक का हुआ शत प्रतिशत वितरण,हकीकत इसके उलट

Shani Mishra

Leave a Comment