Home » उत्तर प्रदेश » जौनपुर: तैयारियां पूरी, आज आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

जौनपुर: तैयारियां पूरी, आज आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के बरसठी  क्षेत्र के आदमपुर गाँव में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व0 पारसनाथ यादव के जयंती पर श्रद्धाजंलि समारोह के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिरकत करेंगे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व पारस नाथ यादव के जयंती पर पारस नाथ के बड़े पुत्र व वर्तमान मल्हनी विधायक लकी यादव के आमंत्रण पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रोटोकॉल के अनुसार मंगलवार को पूर्वाह्न 11:10 बजे लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबदपुर पहुचेंगे जहां से 11:20 बजे कार द्वारा 12:30 बजे श्रीराम पीजी कालेज आदमपुर निगोह पहुचेंगे एक घण्टे तक श्रद्धाजंलि समारोह में भाग लेने के बाद पुनः 2:40 बजे लालबहादुर शात्री एयरपोर्ट बाबतपुर पहुचं कर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे तथा कार्यक्रम में दो स्थानों पर वी आईपी कुर्सियां रहेंगी जिनके पास होंगे वही अंदर जा सकेगा तथा मंच पर भी पास वालो को ही अनुमति हैं।

सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव और मल्हनी विधायक लकी यादव ने बताया कि, कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी है। कार्यक्रम में सपा विधायक समेत आस-पास जिलो के कई कद्दावर नेता भी मौजूद रहेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

अखिलेश, नेताजी को पीएम के रूप देखना चाहता हूं’-अभय राम यादव

Desk

MLA असलम राइनी सहित परिवार का नाम वोटर लिस्ट से गायब, जाँच के आदेश

Kamal Tiwari

बीएसएफ जवान दबंगों के डर से मौत के बाद भी नहीं देख सका बच्चे का चेहरा

Sudhir Kumar