Home » उत्तर प्रदेश » बारिश की वजह से गिरी कच्चे मकान की दीवार, तीन की मौत

बारिश की वजह से गिरी कच्चे मकान की दीवार, तीन की मौत

श्रावस्ती जनपद के गिलौला थाना इलाके में रुक रुक कर कई दिनों से हो रही बारिश से एक ग्रामीण के घर की दीवार गिर गयी। दीवार में दबकर दो मासूमों व एक महिला की मौत हो गयी. वहीं एक महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है । एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गाँव में मातम छाया हुआ है ।जिला प्रसाशन की ओर से पीड़ित परिवर को आर्थिक सहायता देने की बात कही गयी है।

हादसे के वक़्त सो रहा था परिवार

बता दे कि गिलौला विकासखण्ड में स्थित परेवपुर गाँव में भुसैली नामक ब्यक्ति का मकान है । आज भोर पहर लगभग 4 बजे के करीब में जब सभी लोग घर मे सो रहे थे। तभी हो रही बारिश की वजह से अचानक घर की कच्ची (मिट्टी) की दीवार ढह गई । घर मे सो रही भुसैली कि पत्नी सुशीला व उसकी बेटी सुमन नाती सचिन व नतिनी रुचि दीवार में दब गये ।

मलबे में दबकर दम घुटने से हुई मौत

शोर की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत के बाद मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला गया है।लेकिन मलबे के नीचे दबने से दम घुटने की वजह से सचिन व रुचि की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल सुमन और सुशीला को जिला अस्पताल बहराईच भेजवाया गया ।जहां पर इलाज के दौरान सुशीला की जिला अस्पताल में मौत हो गयी।जबकि एक अन्य महिला का इलाज चल रहा है एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके के लोग सकते हैं ।मृतकों के परिजनों में हादसे के बाद कोहराम मचा हुआ है।

पीड़ित परिवार को दी गई 4 लाख की सहायता राशि

वही सूचना मिलते श्रावस्ती DM दीपक मीणा सहित पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती ने मौके का निरीक्षण किया तथा पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की सहायता राशि दिलवाने की बात कही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : House made of Clay collapse in Rain, three people of same family died

Related posts

कैराना उपचुनाव: शिवसेना ने किया प्रत्याशी उतारने का ऐलान

Shashank

उन्नाव: गंगा स्नान करने आये 6 युवक डूबे

Nisha Tiwari

गुजरात-हिमाचल में बीजेपी की बढ़त पर मुस्लिम महिलाओं ने मनाया जश्न

Kamal Tiwari