Home » उत्तर प्रदेश » सेल्फ स्टडी कर अकांक्षा ने यूपी टॉप 5 में दर्ज कराया जनपद का नाम

सेल्फ स्टडी कर अकांक्षा ने यूपी टॉप 5 में दर्ज कराया जनपद का नाम

akansha sultanpur

सेल्फ स्टडी कर अकांक्षा ने यूपी टॉप 5 में दर्ज कराया जनपद का नाम

 

सेल्फ स्टडी कर अकांक्षा ने यूपी टॉप 5 में दर्ज कराया जनपद का नाम , डीएम सी इंदुमती ने दी बधाई

स्कूल और सेल्फ स्टडी से प्रदेश में 5वें स्थान पर पहुंची इंटर की आकांक्षा, बनना चाहती है डाक्टर, दिया संदेश सफलता के लिए रहे लगे

सुल्तानपुर. आकांक्षा सिंह ने इंटर मीडिएट की परीक्षा में प्रदेश में पांचवां स्थान प्राप्त किया है। खास बात ये कि बायो ग्रुप की छात्रा आकांक्षा ने स्कूल और सेल्फ स्टडी से इस उपलब्धि को पाया है। वो आगे डाक्टर बनकर देश की सेवा करना चाहती हैं। उन्होंने सभी को संदेश देते हुए कहा कि सफलता पाना है तो लगे रहो। बगैर लगे सफलता नही मिल सकती।

dm sultanpur
dm sultanpur

आपको बता दें कि आकांक्षा सिंह श्री विश्वनाथ इंटर कालेज कलान की छात्रा है। उसने बताया कि मैं बहुत खुश हूं, मेरे मम्मी-पापा और विद्यालय के सारे शिक्षको के सपोर्ट से मुझे ये स्थान मिला है। आकांक्षा बताती है कि रिजल्ट देखने के लिए मैं छत पर थी साइट चल नही रही थी, तभी मां ने आकर बताया कि मेरा यूपी में पांचवां स्थान है। मैने पूरी तैयारी की थी कि प्रदेश में स्थान मिले, सपना और था, लेकिन इतना है तो अच्छा लग रहा है। आपको बता दें कि आकांक्षा के पिता देहली में प्राइवेट जाब करते हैं और माता प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं। वो जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर राहुल नगर की मूल निवासी है।

आकांक्षा ने बताया कि इस तरह की सफलता के लिए शुरूआत से तैयारी करें। हमेशा सोचे यूपी बोर्ड कल है। जो चैप्टर पढ़ाया जाए उसे तुरंत रिवाइज करें। मैं घंटे वाइज नही पढ़ती थी, मैं टापिक डिस्कस किए रहती थी की आज मुझे ये-ये टापिक क्लियर करना है। उसमे चाहे मुझे जितना भी टाइम लग जाए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Gyanendra

Related posts

डीटी मीटर लगाने में बड़ा घोटाला बचने के लिए मध्यांचल विद्युत वितरण कर रहा लीपापोती

UPORG Desk 5

गोरखपुर उपचुनाव: सपा के प्रत्याशी प्रवीण निषाद विजयी, भाजपा हारी

Sudhir Kumar

गृह विभाग का MIB को पत्र, पद्मावती फिल्म को रिलीज़ करना हितकर नहीं

Kamal Tiwari