योगी की अगुवाई में भू-माफिया और गुंडाराज का हुआ समापनः केशव मौर्य

Under the Yogi the climax of land mafia and gundaraj: Keshav Maurya

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार कालाधन और आतंकवाद के खिलाफ आजादी के बाद का सबसे बड़ा ऐतिहासिक कदम नोटबंदी लागू किया। पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी बंकरो को नष्ट किया और वह भी सिर्फ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार किया। भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक या फिर म्यांमार के विद्रोहियों का समापन यह केंद्र सरकार के साहसिक निर्णय रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भू-माफिया और गुंडाराज का समापन हुआ है। महिलाओं के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ उनकी सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया। गरीबों को बिजली का फ्री कनेक्शन तथा सड़क निर्माण का बहुत बड़ा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए सिर्फ कमल को जिताने का ही संकल्प लेना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि सब जाइए भूल, याद रखिए सिर्फ कमल का फूल।

ये भी पढ़ेंः ईश्वर चाईल्ड वेलफेयर ने मनाया कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ होली उत्सव

कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में जो सरकारें चल रही हैं, उसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है और जो जीत 14 तारीख को होने वाली है, उसमें भी आपकी महती भूमिका रहने वाली है। कांग्रेस और सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों घोटालों की सरकार थी, जिनका केंद्र व प्रदेश से लगभग पलायन हो गया है और उनकी वापसी भी अब असंभव हो गई है। सपा और कांग्रेस भाई-भतीजावाद की पार्टी है, जो जितना बड़ा अपराधी है वह उतना बड़ा समाजवादी है, जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा कोई गुंडा, आम जनमानस में समाजवादी पार्टी के लिए यहीं भाव था। उत्तर प्रदेश की जनता ने चैन और अमन के लिए सपा रूपी नाग का फन एकदम से कुचल दिया है।

युवाओं के भविष्य संवारने वाली है मोदी और योगी सरकार 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि जब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विश्व में कहीं स्वागत और अभिनंदन होता है, तो आप जैसे राष्ट्रभक्तों का सीना 56 इंच का हो जाता होगा। उन्होंने सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गिरोह और गैंग चलाने वाले सपाई उत्तर प्रदेश में योगी जी की नेतृत्व में चल रही सरकार में त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं। गरीबों को लूटने वाली सपा सरकार को एकदम से विदा करने के लिए आप बधाई के पात्र हैं। उन्होंने मोदी और योगी सरकार को युवाओं के भविष्य संवारने वाली सरकार बताया।

युवा सम्मेलन में प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्य, विधायक भूपेश चौबे, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, जिला अध्यक्ष अमरनाथ तिवारी, विधायक विक्रमाजीत मौर्य, विधायक हर्ष बाजपेई, विधायक प्रवीण पटेल, सांसद श्यामाचरण एवं प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः होली पर शिक्षकों ने विद्यालय में किया कमर तोड़ डांस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

2022 में सेक्युलर मोर्चा की सरकार आने पर पहलवानों का विशेष ख्याल: शिवपाल

Shivani Awasthi

शीतकालीन सत्र में कई महत्वपूर्ण विधेयकों के साथ तैयार है योगी सरकार

Divyang Dixit

झूठ बोलने से भी परहेज नहीं करती है बीजेपी- रामगोपाल यादव

Shashank