Home » उत्तर प्रदेश » बस्ती: पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने हजारों समर्थकों के साथ की जनसभा

बस्ती: पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने हजारों समर्थकों के साथ की जनसभा

former minister raj kishore singh

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओ ने अपने इलाके में शक्ति प्रदर्शन कर पार्टी अध्यक्ष को प्रभावित करना भी शुरू कर दिया है। कुछ ऐसा ही आज उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके राजकिशोर सिंह ने किया जिन्होंने बस्ती से लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बनाया है। आज उन्होंने अपने हजारों की तादात में समर्थकों के साथ भारी जनसभा को संबोधित किया।

पूर्व मंत्री ने की जनसभा :

बस्ती के हरैया से विधायक और पूर्व मंत्री रह चुके राज किशोर सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए स्थानीय भाजपा विधायक समेत पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह फिलहाल तो सपा में हैं पर उनके दल बदलने को लेकर लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। राज किशोर सिंह ने हरैया में अपने 50 हजार समर्थकों कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी सभा को किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करने पर बड़ा बयान दिया है।

सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करने पर बोले :

यूपी के हर्रैया में पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय बीजेपी विधायक को कमीशनखोर बताया। पूर्व मंत्री ने कहा कि पीएम ने बहरूपिया बनकर देश की जनता को ठगने का काम किया है। पीएम ने पेट्रोल-डीजल के दाम करके राजनीति की है। वहीँ शिवपाल की पार्टी में जाने पर वे बोले कि मैं समाजवादी पार्टी का सच्चा सिपाही हूँ। पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा सकता हूँ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Uttar Pradesh Desk

Related posts

व्हाट्सएप पर मेरे द्वारा पिता को पीटने की फैलाई गई थी अफवाह- अखिलेश यादव

Shashank

उन्नाव: गंगा स्नान करने आये 6 युवक डूबे

Nisha Tiwari

प्रगतिशील सपा के दफ्तर पहुंचे मुलायम, शिवपाल खेमें में ख़ुशी की लहर

Shashank