Home » उत्तर प्रदेश » मुजफ्फरनगर: भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर होंगी सपा में शामिल

मुजफ्फरनगर: भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर होंगी सपा में शामिल

former bjp mla shashi bala pundir

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए नेताओं के दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी से लेकर केंद्र और राज्य में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी में भी नेताओं ने अपनी पार्टियों से क्षुब्ध होकर इस्तीफ़ा देना चालू कर दिया है। इसी क्रम में कुछ महीने पहले भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफ़ा देने वाली कद्दावर नेता ने अब चुनाव नजदीक आने के साथ ही अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। भाजपा से इस्तीफ़ा देने के बाद अब वे समाजवादी पार्टी में शामिल होने की तैयारी कर रही हैं।

पूर्व विधायक होंगी सपा में शामिल :

कुछ माह पहले ही भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने वालीं भाजपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार होने जा रही हैं। उन्होंने नई पारी खेलने के लिए अपनी तैयारी शुरु कर दी है। इसके तहत उन्होंने दिल्ली जाकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर और यूपी के पूर्व केबिनेट मंत्री रेवती रमन से मुलाकात की। इस बारे में खुद पूर्व विधायक का कहना है कि वह जल्द ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी।

3 महीने पहले दिया था इस्तीफ़ा :

पूर्व भाजपा विधायक शशिबाला पुंडीर ने पार्टी की गलत नीतियों से त्रस्त होकर करीब तीन माह पहले इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से वे लगातार भाजपा पर हमलावर रहीं थी। उनके पार्टी छोड़ने के बाद से संकेत मिल रहे थे कि वे समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं। देवबंद पहुंचीं पूर्व विधायक ने खुद साफ किया कि वे जल्द सपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी। शशिबाला पुंडीर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के साथ मिलकर उन्होंने काफी समय तक राजनीति की और उन्होंने ही उन्हें राजनीति करने के तौर तरीके सिखाए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

पण्डित दीनदयाल की मूर्ति का बलिया में अनावरण करेंगे राज्यपाल

Bharat Sharma

बुन्देलखण्ड के वृक्षपुरुष : चित्रकूट के भैया राम यादव Special Report

Desk

सपा-बसपा गठबंधन पर खुलकर बोले सतीश चंद्र मिश्रा

Shashank