Home » उत्तर प्रदेश » फ़तेहपुर: दबंगों से परेशान, सेना के जवान का परिवार

फ़तेहपुर: दबंगों से परेशान, सेना के जवान का परिवार

Fatehpur: Armyman's family is fed up with Goons

सीमा पर तैनात सेना के जवान अपना घर बार छोड़कर देश की रक्षा करने में लगे हुए की देश का आम नागरिक चैन की नींद सो सके लेकिन उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दबंगो के आतंक से सेना के जवान का परिवार परेशान है. ड्यूटी से छुट्टी लेकर आया जवान डीएम ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रहा हैं.

क्या है पूरा मामला:

मामला फतेहपुर जिले के धाता थाना क्षेत्र के खरसेडवा गाँव का है जहाँ रहने वाले सेना का एक जवान दबंगो के आतंक से परेशान है. जवान अरविन्द गुप्ता, सिकंदराबाद के मलेट्री हॉस्पिटल में तैनात है. अरविन्द व उसके दो भाई भी सेना में भर्ती है. इनके पिता के गुजर जाने के बाद गाँव में बूढी माँ अकेले रह रही है. अरविन्द के घर के सामने आम रास्ते में दबंगो ने जबरन कब्ज़ा कर दिवार खड़ी कर दी है . जिससे आने जाने का रास्ता बंद हो गया है .रास्ता बंद हो जाने की बात माँ ने अपने बेटो को  बताई तो बेटे छुट्टी लेकर गाँव आ गए.

पुलिस ने की गाली-गलौज:

आम रास्ते पर कब्ज़े की शिकायत जब स्थानीय पुलिस से की  गई तो पुलिस ने सेना के जवान की बात ना सुनते हुए गाली गलौज कर थाने से भगा दिया .इसके बाद जवान ने डीएम ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. डीएम द्वारा सेना के जवान का दर्द सुनकर तहसीलदार को निर्देश दिया की मौके पर जाकर जाँचकर कार्यवाही करे |

कौन है जो कर रहा जवान के परिवार को परेशान? :

सेना में तैनात अरविन्द की माने तो गाँव का ही रहने वाला शारदा प्रसाद दबंग किस्म का है जिसने स्थानीय पुलिस से मिलकर घर के सामने आम रास्ते में जानवरो को बांधकर कब्ज़ा किये हुए था.  जिसकी शिकायत थाने में की तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. उसके बाद जवान ने अपने कमांडेंट से कहकर शिकायत करवाई लेकिन उसे भी नजरंदाज कर दिया गया , जब तीनो भाई डियूटी पर चले गए तो दबंगो ने आम रास्ते में दीवार खड़ी कर कब्ज़ा कर लिया जब इसका विरोध बूढी माँ ने किया तो उसके साथ मार पीट की गई.

डीएम साहब का इस पूरे मामले में कहना है की सेना के जवान ने आम रास्ते में कब्ज़ा किये जाने की शिकायत की है, जिसकी शिकायत सुनने के बाद तत्काल तहसीलदार को निर्देशित करते हुए कहा की मौके पर जाकर जाँच कर कार्यवाही करे. इसके साथ ही अपने समस्त अधिकारियो को निर्देशित किया गया हैं की सेना के जवानो की समस्याओ को तत्काल प्रभाव से निस्तारण करे |

बुलंदशहर: सरकारी डॉक्टरों की लापरवाही, लावारिस व्यक्ति का नहीं किया इलाज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : फ़तेहपुर: दबंगों से परेशान, सेना के जवान का परिवार

Related posts

शामली: लालची पति ने दहेज़ के लिए ससुराल जा के पत्नी से की मारपीट

Shambhavi

लखनऊ: 8 मेडिकल कॉलेजों में एक का नाम गुरुनानक देव के नाम पर-सीएम योगी

Shivani Awasthi

अमरोहा में सपा नेत्री ने 50 समर्थकों संग थामा भाजपा का दामन

Shashank