Home » उत्तर प्रदेश » VIDEO: फर्जी बाबा के पुलिस पर हमले में 1 सब इंस्पेक्टर घायल

VIDEO: फर्जी बाबा के पुलिस पर हमले में 1 सब इंस्पेक्टर घायल

fake baba arrested

हमारे देश में आज भी धर्म और आस्था के नाम पर होने वाला गोरखधंधा तेजी से चल रहा है। पाखंडी बाबा मुसीबत में फंसे लोगों का फायदा उठाकर उनका शोषण करते हैं और अंत में अपना झोला उठाकर चलते बनते हैं। मगर जनता अब जागरूक हो रही है और अब ऐसे बाबाओं का पर्दाफाश कर देती है। इसकी और बानगी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में देखने को मिली जहाँ पर एक बाबा की पिटाई का वीडियो वायरल होने से जनता के बीच हड़कंप मच गया था मगर अब उस वायरल वीडियो का एक अलग ही पहली देखने को मिल रहा है।

सामने आया सच :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बाबा की पिटाई के वायरल वीडियो का सच अब जाकर सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक और वीडियो से बाबा के कुकृत्यों का खुलासा हुआ है। दरअसल ये फर्जी और ढोंगी बाबा आपराधिक प्रवृत्ति का है। बाबा और उसके परिवार ने पहले स्थानीय पुलिस पर हमला किया था। ये हमला खुद मंदिर में हुआ था जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। फर्जी बाबा के हमले में एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हुआ है। इस घटना के बाद बाबा सहित 4 लोग गिरफ्तार हुए हैं। ये घटना शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार के शाहबाज़नगर नगर इलाके में बीते दिन हुई थी।

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव में बसपा को मिला कांग्रेस का समर्थन

एक और बाबा हो चुका है वायरल :

उत्तर प्रदेश के एटा के भोले बाबा की सेना का भी पर्दाफाश हो चुका है। जनता के सामने उसकी कलई खुल गयी है। इस बाबा के सत्संग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाबा की सेना के लोग एक वृद्ध महिला के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला के अमानवीय तरीके से बाल पकड़कर भोले बाबा की सेना की महिला और पुरुष कर्मचारी जमकर पिटाई कर रहे है। एटा में उसके सत्संग का ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की है।

 

ये भी पढ़ें: न्याय प्रदान करना सबसे बड़ा धर्म है-CM योगी आदित्यनाथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : fake baba arrested over attack police in shahjahanpur

Related posts

नाथूराम गोडसे और नाना आप्टे का बलिदान दिवस मनाया गया

Sudhir Kumar

निकाय चुनाव: वोटर लिस्ट में गड़बड़ियों की होगी जांच

Kamal Tiwari

बीपीएड भर्ती प्रक्रिया : मुख्यमंत्री ने दिया जल्द नियुक्ति का आश्वासन

Shivani Awasthi

Leave a Comment