Home » उत्तर प्रदेश » Jaunpur: किशन यादव की कस्टोडियल डेथ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण – नदीम ज़ावेद

Jaunpur: किशन यादव की कस्टोडियल डेथ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण – नदीम ज़ावेद

Featured Video Play Icon

Jaunpur: किशन यादव की कस्टोडियल डेथ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण – नदीम ज़ावेद

Jaunpur News, जौनपुर: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में पुलिस अभिरक्षा में किशन यादव (पुजारी) की मौत बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, हम पीड़ित परिवारों की न्याय की लड़ाई में पूरी ज़िम्मेदारी से पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं। उक्त बातें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ‌‌‌अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक नदीम जावेद ने आज जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के चक मिर्जापुर में कहीं।

ज्ञात हो कि पुलिस अभिरक्षा में बीते दिनों किशन यादव नामक युवक की मौत हो गई थी जिसको लेकर जनपद के लोगों में आक्रोश था उक्त प्रकरण के बाद आज अपने गृह जनपद जौनपुर पहुंचे कांग्रेस नेता नदीम जावेद ने चकमिर्ज़ापुर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त कि। पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए नदीम जावेद ने कहा कि वर्तमान कि केंद्र व प्रदेश सरकार सत्ता के नशे में चूर हो गई है।

बेकसूरों पर लगातार ज़ुल्म पुलिसिया तंत्र के माध्यम ढहाए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि जौनपुर की घटना ने प्रदेश के असली पुलिसिया चरित्र को उजागर किया है पुलिस का रवैया प्रदेश के आम लोगों के साथ किस प्रकार है ये इस घटनाक्रम से स्पष्ट हो गया है उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के ऊपर कोई भी आपराधिक मामले दर्ज नहीं हैं उनपर पुलिस सिर्फ शक के आधार पर ज़ुल्म ढहाती है।

उन्होंने कहा कि जौनपुर की घटना बेहद अफसोस जनक है इंसाफ की इस लड़ाई में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है अगर जल्द ही पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिला तो कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन को बाध्य होगा,
इस मौके पर सत्यवीर सिंह, शिबली सिद्दीकी, जयमंगल यादव, संजय यादव, मनोज यादव, प्रमोद यादव, मोनू राजभर, शाहनवाज़ मंज़ूर, होज़ैफा खान, वामिक रियाज़, सुरेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay baranwal

Related posts

बाराबंकी: प्रतिमा विसर्जन के साथ दुर्गा पूजा का हुआ सफल समापन

Shivani Awasthi

दुनिया में सबसे लंबा भाषण देने का विश्व रिकॉर्ड अब भारत के नाम, यतीश शुक्ला ने किया नाम रोशन

UPORG DESK 1

मुलायम के करीबी सपा नेता ने थामा कांग्रेस का दामन

Shashank