Home » उत्तर प्रदेश » उत्तरायणी कौथिग 2018 कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी

उत्तरायणी कौथिग 2018 कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी

CM Yogi reached the Uttarayan Kaithig 2018 program

यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ उत्तरायणी कौथिक 2018 कार्यक्रम में पहुंचे.इस मेले का आयोजन लखनऊ में हुआ हैं.सीएम ने कहा है की उत्तराखंड में अच्छा वातावरण मिलता है.वहां अपने पन का अहसास होता है.लोग उत्तराखंड को विशेष अाध्यत्मिक रुप में देखना चाहते है.

 

 

उत्तराखंड में अच्छा वातावरण मिलता है

उत्तरायणी कौथिग 2018 कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी, उत्तरायणी मेला का अयोजन लखनऊ में हुआ है, उत्तराखंड में अच्छा वातावरण मिलता है, वहां पर अपनापन सा अहसास होता है, लोग उत्तराखंड को विशेष आध्यात्मिक के रूप में देखना चाहते है.ये तभी संभव है, जब हम पहाड़ों को बचाने के लिए काम करेंगे,आज वहां पर सारी सुविधाएं है-

 

अन्तर्राष्टीय योग दिवस की शुरुवात प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की है

अन्तर्राष्टीय योग दिवस की शुरुवात प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की है- अन्तर्राष्टीय योग दिवस की शुरुवात प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की है,आपके के कार्यक्रम में उत्तराखंड के कलाकार नहीं आ रहे, उन्हें भी बुलाना चाहिए. उन कलाकारों कोे मंच देना चाहिये,यहाँ के लोग वहां से जरूर जुड़े रहे.उत्तराखंड उत्तर प्रदेश का ही हिस्सा था.उत्तराखंड और यूपी को नजदीक लाएंगे.उत्तराखंड को पर्यटन के क्षेत्र में आगे ले जाना है.वहां पर अच्छे गाइड और अच्छे लोगों की आवश्यकता है. उत्तराखण्ड जड़ीबूटी के क्षेत्र में अच्छा काम कर सकता है.

मै उत्तरायणी मेले के अवसर पर सभी को बधाई देता हूं-सीएम योगी

मै उत्तरायणी मेले के अवसर पर सभी को बधाई देता हूं. उत्तराखंड में कई परम्पराये है जिसको बनाये रखने की आवश्यकता हैं.मै पर्वतीय महापरिषद के इस कार्यक्रम आयोजको को धन्यवाद करता हूँ.मुझे विश्वास है पहाड़ की जवानी ने और पहाड़ के पानी ने हमेशा लोगों को ऊर्जा दी है.लोक भवन के सामने पन्त जी की मूर्ति पर छत लगवाई जाएगी.उत्तराखंड के विकास के लिए आप लोगों को भी वहाँ समय समय पर जाना होगा.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे-  नर्सिंग का क्षेत्र रोजगार और स्वावलंबन का क्षेत्र है : सीएम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मिर्जापुर: मोदी सरकार ने किसानों के हित में लिए फैसले- अमित शाह

Shivani Awasthi

सबके साथ गुंडों और माफियाओं का भी हो रहा विकासः SP महोबा

Bharat Sharma

विश्व पर्यावरण दिवस 2018: सम्मेलन में प्रतिभाओं को मिला यूपी गौरव सम्मान

Sudhir Kumar

Leave a Comment