Home » उत्तर प्रदेश » बुलंदशहर की घटना मॉब लिंचिंग नहीं : योगी आदित्यनाथ

बुलंदशहर की घटना मॉब लिंचिंग नहीं : योगी आदित्यनाथ

UP Cabinet Meeting

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बुलंदशहर की घटना मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कि बुलंदशहर मामले में कोई भी दोषी नहीं बच पायेगा। यूपी में कहीं भी मॉब लिंचिंग ( mob lynching ) नहीं है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बुलंदशहर की घटना मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) नहीं

मुख्यमंत्री ने ये बातें शुक्रवार को दिल्ली में एक समारोह में कहीं। उन्होंने कहा कि भीड़ द्वारा हत्या करने की कोई घटना उनके समय में नहीं घटी है।

बुलंदशहर की घटना एक दुर्घटना है। यूपी में कहीं भी मॉब लिंचिंग ( mob lynching ) नहीं है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम मंदिर मामले पर भी खुल कर बोले। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को राम मंदिर के मुद्दे पर जल्द फैसला देकर मामले का पटाक्षेप करना चाहिए।  यह देश के विकास एवं सौहार्द के लिये जरूरी है। राम मंदिर निर्माण को करोड़ों भारतीयों की भावनाओं  से जुड़ा बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी भी यह भावना है। अगर बात अकेले यूपी की होती तो हम 24 घंटे में यह मामला हल करा देते। तब कोई विवाद नहीं होता।

उन्होंने कहा कि अवैध गोकशी  को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए गये हैं। इस मामले में डीएम व एसपी की जवाबदेही तय कर दी गई है । उन्होंने कहा कि राज्य में हर जिले में गाय, आवरा कुत्तों आदि के संरक्षण के लिये केंद्र खोलने की योजना को आगे बढ़ाया जा रहा है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Desk

Related posts

केवल चुनावी स्वार्थ की राजनीति करते हैं PM मोदीः मायावती

Bharat Sharma

651 पुलिसकर्मियों को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित करेंगे डीजीपी

Vishesh Tiwari

केन्द्रीय मंत्री कृष्णाराज के गोद लिये नवादा दरोबस्त गांव की हकीकत

UPORG Desk 5

Leave a Comment