Home » उत्तर प्रदेश » भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कानपुर की रणभूमि पर आज भरेंगे हुंकार

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कानपुर की रणभूमि पर आज भरेंगे हुंकार

BJP President Amit Shah will be present on the battlefield of Kanpur today

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कानपुर की रणभूमि पर आज भरेंगे हुंकार

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को यूपी की औद्योगिक नगरी कानपुर से लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश करेंगे। निरालानगर मैदान पर बूथ और मंडल प्रमुखों को जीत के टिप्स देंगे तो वहीं संगठन से शहर की नब्ज भी टटोलेंगे। रणनीतिकारों से बूथ मैनेजमेंट के जरिए मतदाताओं को लुभाने वाले फॉर्मूले पर हामी भरवाई जाएगी। बूथ सम्मेलन की मंगलवार को प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली। भाजपाइयों ने भी अपने स्तर से सबकुछ परखा। अफसरों ने इंट्री प्वाइंट से लेकर ट्रैफिक इंतजाम की हकीकत परखी।

दीप प्रज्वलन के साथ ही चुनावी रणनीति पर पदाधिकारियों को टिप्स देंगे अमित शाह

शाह के साथ मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री और अन्य अपेक्षित लोग रहेंगे। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के लगभग 25 हजार बूथ प्रमुख और जिला, क्षेत्र और प्रदेश के पदाधिकारी भी शिरकत करेंगे। दीप प्रज्वलन के साथ ही अमित शाह चुनावी रणनीति पर पदाधिकारियों को टिप्स देंगे। मंगलवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, सुरेंद्र मैथानी, अनीता गुप्ता आदि भाजपाइयों ने ग्राउंड का जायजा लेने के साथ अफसरों से मंत्रणा भी की। देर शाम प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने भी निरालानगर ग्राउंड का जायजा लिया।

मूंग की खिचड़ी व गुजराती कढ़ी का भी चखेंगे स्वाद

शाह के दौरे से पहले निराला नगर रोड को बैनर, होर्डिंग्स और पोस्टरों से पाट दिया गया है। हर विधायक और नेता के अलावा भाजपाइयों के भी चेहरे लगे पोस्टर और बैनर लगे हैं। शाह को एक झलक दिखाने के लिए हर किसी के बीच होड़ लगी है। रैली के आयोजक ने बताया कि अमित शाह चार्टर प्लेन से अहिरवां एयरपोर्ट पर उतरेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय उनका स्वागत करेंगे। वहीं पर उनके लिए लंच और नाश्ते का इंतजाम किया गया है। उन्हें ब्लैक कॉफी के साथ ढोकला दिया जाएगा। खाने में मूंग की खिचड़ी, दही, गुजराती कढ़ी, मिस्सी, लौकी एवं भिंडी की सूखी सब्जी, अरहर दाल और पनीर की सब्जी, सलाद व पापड़ होगा। इसके अलावा छाछ भी रहेगा।

भाजपा अध्यक्ष व यूपी सीएम के साथ ये भी रहेंगे मौजूद

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, सत्यदेव पचौरी, एक और मंत्री, क्षेत्रीय प्रभारी अशोक कटारिया, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, विधायक नीलिमा कटियार। निरालानगर ग्राउंड में होने वाले सम्मेलन के लिए छह इंट्री गेट बनाए गए हैं। हर गेट से हर जिले के अपेक्षित बूथ एवं अन्य कार्यकर्ता प्रवेश पाएंगे। मैदान में जिलेवार लगी कुर्सियों पर ही पदाधिकारी बैठेंगे। बूथ सम्मेलन के प्रभारी आनंद राजपाल ने बताया कि ग्राउंड पर सुबह सात बजे से इंट्री शुरू हो जाएगी। हर पदाधिकारी प्रवेश करने के बाद अपने जिले के प्रमुख के पास जाकर रजिस्टर में इंट्री कराएगा। इसके बाद तय स्थान पर जाकर बैठेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : UP ORG DESK

Related posts

लखनऊ: सीएम योगी ने 20 सहकारिता मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

UP ORG DESK

कानपुर: स्कूटी सवार को पुलिस की जीप ने मारी टक्कर, परिजनों ने किया हंगामा

Shivani Awasthi

निर्माणाधीन दीवार गिरी, तीन मजदूरों के दबे होने की आशंका

kumar Rahul