Home » उत्तर प्रदेश » वाघा बॉर्डर पर ‘बीटिंग द रीट्रिट’ सेरेमनी पर ‘जय हिंद’ की गूंज से हिल गया पाकिस्तान

वाघा बॉर्डर पर ‘बीटिंग द रीट्रिट’ सेरेमनी पर ‘जय हिंद’ की गूंज से हिल गया पाकिस्तान

'Beating The Retreat' Ceremony at Attari-Wagah Border Live

भारत देश के 70वें गणतंत्र दिवस पर पंजाब में अमृतसर स्थित वाघा बॉर्डर पर बीटिंग द रीट्रिट सेरेमनी का आयोजन हर साल की तरह इस साल भी देखकर सभी भारतीय नागरिकों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। इस सेरेमनी में भारतीय सेना के जवानों ने अपने साहस और शौर्य का परिचय दिया। इस मौके पर हजारों की संख्या में भारतीय और टूरिस्ट अटारी बॉर्डर पहुंचे थे। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। इस मौके पर फिल्म अभिनेता वरुण धवन सहित कई फिल्मी हस्तियां भी पहुंची थी। अटारी बाघा बॉर्डर पर पहुंचे दर्शक सेल्फी के साथ इस अद्भुत छड़ को अपने मोबाईल में कैद कर रहे थे। बाघा बॉर्डर पर गूंज रही भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद की गरज पाकिस्तान तक सुनाई दे रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान 70वें गणतंत्र दिवस पर वाघा बॉर्डर पर नजर आईं। उन्होंने जवानों से हाथ मिलाकर गणतंत्र दिवस की बधाई दी फिल्म अत्रिनेत्री सारा अली खान भी इसे खास तरीके से मनाने के लिए जवानों के बीच पहुंचीं। वह अमृतसर स्थित अटारी-वाघा बॉर्डर पर सेना के जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया और उन्हें बधाई दी। इसकी तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

सारा अली खान

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं और गणतंत्र दिवस मुबारक लिखा। सारा इस दौरान अटारी-वाघा बॉर्डर में होने वाली परेड में शामिल हुई और सेना के जवानों से हाथ मिलते नजर आईं। हाल ही में सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजूपत और ‘सिंबा’ में रणवीर कपूर के साथ सिल्वर पर्दे पर अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आईं। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर पहुंची और यहां उन्होंने अरदास भी की।

सारा अली खान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

यूपी ही तय करेगा कि केंद्र में किसकी सरकार बने और कौन होगा प्रधानमंत्री: मायावती

UPORG DESK 1

सरकार बेटियों की आर्थिक सहायता हेतु ‘कन्या सुमंगला योजना’ का कर सकती है एलान

UPORG DESK 1

सदन में यूपीकोका विधेयक बिल के खिलाफ विपक्ष ने किया वॉकआउट

Bharat Sharma