शिवपाल यादव की सफाई, सीनियर विधायक होने के कारण हमें मिला बंगला

shivpal yadav statement

समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव इन दिनों संगठन को मजबूत करने के लिए जिलों का दौरा कर रहे हैं। आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के नाम पर समाजवादी पार्टी सहित अन्य धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को हराने के काम करेंगे। इसी क्रम में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से यूपी के बाराबंकी जिले में शिवपाल सिंह यादव नवीन मंडी स्थित भारतीय किसान यूनियन द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आये हुए थे। इस समारोह के दौरान शिवपाल यादव ने मीडिया के सवालों के बेबाक अंदाज से जवाब दिए है।

विभिन्न मुद्दों पर शिवपाल ने की बातचीत :

सपा के बागी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि करप्शन मिटाने के लिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है और करप्शन पहले से बहुत बढ़ा है। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी वालों ने करप्शन हटाने के लिए सरकार बनाई थी लेकिन करप्शन बाधा है और तहसील हों या थाने हों या और कोई कार्यालय हों, हर जगह पर खुलेआम रिश्वत ली जा रही है।

सपा के लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि हमने सपा को तोड़ा नही है। हमने बहुत इंतजार किया है। उन्होंने कहा कि हमें दूर किया गया है और पूरा प्रदेश जानता है कि ऐसे लोगों की वजह से दूर किया गया है जो समाजवादी नहीं थे। अब जब हमने अपना रास्ता अलग कर लिया है लेकिन हम समाजवादी सेक्युलर हैं।

राजभर के आरोपों पर बोले :

बीजेपी द्वारा प्रोजेक्ट किये जाने और बंगले के मामले में राजभर की नाराजगी के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो लोग ये बातें कर रहे हैं, वो पहली बार जीतकर आये हैं और भारतीय जनता पार्टी की वजह से जीत कर आये हैं। उन्होंने कहा कि हम लगातार पांच बार विधायक रहे हैं और आज भी हैं। शिवपाल ने कहा कि हमने टाईप 6 आवास के लिए कहा था और जो बंगला दिया गया है। बहुत से लोग पहले से यहाँ रहते चले आ रहे हैं, यह कोई नया काम नहीं है।

भाजपा के एजेंट कहे जाने पर बोले :

शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम्प्रदायिक है और हम समाजवादी सेक्युलर हैं। हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है क्योंकि हम लोग समाजवादी विचारधारा के लोग हैं। जो लोग कहते हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं, वो नहीं जानते कि भारतीय जनता पार्टी से कभी हमारे विचार मिले ही नहीं। हमने भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Uttar Pradesh Desk

Related posts

INVESTORS SUMMIT को लेकर लखनऊ डीएम ने जारी की एडवाइजरी

Kamal Tiwari

अखिलेश ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Shashank

पूर्व मंत्री आजम खान ने दी ट्रैक्टर चालक को गन्दी गालियाँ, वीडियो वायरल

Shivani Awasthi