Home » उत्तर प्रदेश » नेताजी का सौभाग्य कि उनके पास 2 राजनैतिक पार्टियां हैं- अखिलेश यादव

नेताजी का सौभाग्य कि उनके पास 2 राजनैतिक पार्टियां हैं- अखिलेश यादव

akhilesh yadav

आगामी लोकसभा चुनावो को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच शिवपाल यादव के नयी पार्टी प्रगतिशील सपा बनाने से अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ गयी है। ऊपर से उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी कभी अखिलेश तो कभी शिवपाल के साथ नजर आ रहे हैं। इसे लेकर मीडिया सहित जनता काफी असमंजस में है कि आखिर सपा के नेताजी किस गुट के साथ है। इसे लेकर जब दिल्ली में अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने हँसते हुए काफी बेबाकी से जवाब दिया।

शिवपाल को लेकर बोले अखिलेश यादव :

मुलायम के शिवपाल और उनके साथ दिखने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी हमारी प्रेरणा है और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि नेताजी का सौभाग्य देखिये उनके पास 1 नहीं 2 पार्टियां हैं। अंत में उन्होंने कहा कि वे मदद सिर्फ समाजवादियों की करेंगे। शिवपाल की मदद करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में जवाब नेताजी दे पायेंगे, आप उनसे ही पूछें। इसके बाद उन्होंने बात पलटते हुए सपा सरकार की योजनाओं पर ला दी।

दिल्ली पहुंचे सपा अध्यक्ष :

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एकजुट विपक्ष बनाने की कोशिश कर रहे आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने राहुल गांधी से मिलने के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की। दिल्ली में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद नायडू ने अखिलेश से मुलाकात की है। दोनों नेताओं की यह बैठक मुलायम सिंह यादव की मौजूदगी में हुई है। ऐसे में इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हालाँकि इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए इसे सिर्फ औपचारिक शिष्टाचार भेंट बताया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

कानपुर: दो बसों की जबरदस्त टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल,5 की हालत गंभीर

Srishti Gautam

मुश्किल हालातों में जी रहा है खजांची, अखिलेश से मदद की उम्मीद

Shashank

लखनऊ: बीजेपी का कमल ज्योति अभियान कल से शुरू होगा 

UP ORG DESK

Leave a Comment