Home » उत्तर प्रदेश » 2022 में चाचा शिवपाल यादव जायेंगे राज्य सभा- अखिलेश यादव

2022 में चाचा शिवपाल यादव जायेंगे राज्य सभा- अखिलेश यादव

shivpal yadav rajya sabha

नरेश अग्रवाल के समाजवादी पार्टी से जाने के बाद लगता हुई है कि अब सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। कभी भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सार्वजनिक मंच से पूर्व मंत्री और सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव पर कुछ भी बोलते नहीं दिखते थे। इसके अलावा सपा के कई कार्यक्रमों में भी शिवपाल सिंह यादव नहीं दिखाई देते थे। नरेश अग्रवाल के पार्टी से जाने के बाद अब अखिलेश यादव खुलकर चाचा शिवपाल पर बोल रहे हैं। नरेश अग्रवाल के साथ ही सपा के कई अन्य नेताओं ने भी इस्तीफा दिया है जिससे सपा को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। यही कारण है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अब चाचा शिवपाल के लिए नर्म दिख रहे हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है।

शिवपाल जायेंगे राज्य सभा :

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा भेजा जाएगा। अखिलेश का ये बयान पार्टी और परिवार में चल रही कलह को खत्म करने के लिए उनका पहला कदम है। अखिलेश यादव ने दावा किया है कि परिवार में किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है। उनका परिवार नहीं टूटा है और न ही कभी टूटेगा। अखिलेश ने कहा कि होली पर जब मैं उनसे मिला तो उनके पैर छुएँ थे और उन्होंने भी मुझे आशीर्वाद दिया था। शिवपाल को जया बच्चन की जगह राज्य सभा न भेजे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चाचा अभी विधायक हैं ऐसे में फिर उस सीट पर चुनाव हो, ये ठीक नहीं है। अखिलेश ने कहा कि मैं खुद 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को राज्यसभा का टिकट दूंगा।

 

ये भी पढ़ें: उपचुनाव मतगणना शुरू: गोरखपुर में भाजपा, फूलपुर में सपा प्रत्याशी आगे

सीएम योगी पर किया पलटवार :

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा ये तय नहीं करेगी कि मैं किस भगवान की पूजा करूं और किसकी न करूं। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन बैकवर्ड भी हूं और इसका मुझे गर्व है। मैं भी व्रत रखता हूं लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं करता। उन्होंने कहा कि इस बार मैं भी नवरात्रि का व्रत रखूंगा और फोटो भी ट्वीट करूंगा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से मुख्यमंत्री बनाया और बताइए क्या मैं उस पर खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया, मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: गोण्डा में केतकी सिंह चुनी गई निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : akhilesh yadav said will send shivpal yadav rajya sabha 2022

Related posts

दुर्घटनाग्रास्त होने से बची मिलिट्री स्पेशल ट्रेन, RPF के जवान ने बचाई सैनिकों की जान

Sudhir Kumar

कांग्रेस नेताओं ने बेचा 10 रूपये प्लेट पकौड़ा

Bharat Sharma

पूर्वांचल में बीजेपी को अखिलेश यादव ने दिया झटका

Shashank