Home » उत्तर प्रदेश » नगीना से सपा विधायक मनोज पारस करेंगे राजस्थान में पार्टी का प्रचार

नगीना से सपा विधायक मनोज पारस करेंगे राजस्थान में पार्टी का प्रचार

mla manoj paras

आगामी लोक सभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारियां करना शुरू कर दिया है। इसके पहले देश के कई चुनावी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी सपा अपनी किस्मत आजमा रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वयं मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ जैसे चुनावी राज्यों का दौरा कर चुके हैं और सपा के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील कर चुके हैं। इसी क्रम में अब राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अखिलेश यादव ने सपा विधायक को चुनाव प्रभारी बनाकर भेज दिया है।

सपा विधायक को मिली जिम्मेदारी :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नगीना विधायक मनोज पारस को राजस्थान विधानसभा चुनाव में तिजारा विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रभारी बनाया है। पार्टी हाईकमान ने उन्हें 7 दिसंबर तक राजस्थान की तिजारा विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी फजल हुसैन के लिए चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिए हैं।

राजस्थान रवाना होने से पहले आंबेडकर नगर कॉलोनी स्थित आवास पर पत्रकार वार्ता में सपा विधायक मनोज पारस ने कहा कि चुनावी राज्यों में समाजवादी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में आएगी। सपा के समर्थन के बिना इन तीनों राज्यों में किसी भी पार्टी की सरकार नहीं बन पाएगी। तीनों राज्यों की जनता भाजपा सरकारों से त्रस्त है और सपा को विकल्प के रूप में देख रही है।

भाजपा से त्रस्त है जनता :

सपा विधायक ने कहा कि पार्टी प्रत्याशियों की चुनावी सभाओं में उमड़ रही भीड़ को देखकर भाजपा व कांग्रेस व उनके उम्मीदवारों में खलबली मची है। विधायक मनोज पारस ने कहा कि दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों, व्यापारियों, किसानों, बेरोजगारों, युवाओं, महिलाओं, युवतियों व बच्चियों पर जितने अत्याचार भाजपा शासित राज्यों में हो रहे हैं, उतने पहले कभी नहीं हुए।

जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए बिल्कुल तैयार बैठी है और अपने वोट की ताकत से भाजपा सरकारों को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। यह भी दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनावों में भी समाजवादी पार्टी सबसे मजबूत विकल्प बनकर आएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Shashank Saini

Related posts

फर्रुखाबाद पहुंचे शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

Shashank Saini

बाराबंकी: अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष पर किया जानलेवा हमला

Shivani Awasthi

कुछ कथित मुस्लिम नेता निजी स्वार्थ के लिए कर रहे अपने धर्म का विरोध

Sudhir Kumar