Home » उत्तर प्रदेश » अखिलेश यादव स्वर्गीय पारसनाथ यादव के जन्म जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे।

अखिलेश यादव स्वर्गीय पारसनाथ यादव के जन्म जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे।

Featured Video Play Icon

अखिलेश यादव स्वर्गीय पारसनाथ यादव के जन्म जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे।

वाराणसी

वाराणसी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय पारसनाथ यादव के जन्म जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे।

बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने बताया कि बीजेपी से देश और प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है और आने वाले चुनाव में सरकार के खिलाफ जनादेश भी देगी।

वही ओवैसी के अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में जाने पर बताया कि जनता पहचानती है कि किसको अपना वोट देना है तो वही दूसरी ओर किसानों के प्रदर्शन को लेकर बताया कि केंद्र की बीजेपी सरकार पूरे तरीके से किसान विरोधी क्योंकि सरकार की ओर से लाए गए कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की है तो कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर बताया कि 16 जनवरी से शुरू हो रहे कोरोना वैक्सीननेशन पर बताया कि सरकार पहले गरीबों के लिए वैक्सीनेशन के प्रारूप को बताएं फिर हम समाजवादी लोग भी वैक्सीन लग जाएंगे ।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Vivek ORG

Related posts

यूपी के गाजीपुर में डरते है थाने के पुलिसकर्मी

Vishesh Tiwari

कैसरबाग डिपो और झांसी डिपो की आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत, देखें घायलों की लिस्ट

Desk

सबसे ज्यादा आपराधिक मामले अतीक अहमद पर अजय राय दूसरे स्थान पर-ADR

Desk