If you have expressed love, then prepare for the latth maar
February, 25 2018 23:12
फोटो गैलरी वीडियो

अगर किया प्यार का इजहार तो लट्ठ खाने को हो जाओ तैयार

Bharat Sharma

By: Bharat Sharma

Published on: मंगल 13 फरवरी 2018 09:15 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : अगर किया प्यार का इजहार तो लट्ठ खाने को हो जाओ तैयार

जी हाँ आप सोच रहे है कि प्यार का इजहार करने पर लट्ठ क्यों खाने को मिलेगी। तो हम बताते है क्यों ? वेलन्टाइन डे पर अगर आप प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो इसे दिमाग से निकाल दें क्योंकि प्यार का इजहार करते समय आपको लठ्ठ का सामना करना पड़ सकता है। आगरा में हिंदू कल्याण महासभा ने आज वैलेंटाइन डे को लेकर विशेष तैयारी में जुटा हुआ है। यदि आप भी अपने प्यार का इकरार करने के लिए कहीं जा रहे है तो थोड़ा सा संभल जाए। कहीं ऐसा ना हो कि प्यार के इजहार में लट्ठ की मार पड़ जाए।

इसको लेकर लठ्ठ तैयार कर लिए गए हैं। मनोज अग्रवाल का कहना है कि अगर हमारी हिन्दू सभ्यता के खिलाफ जाएगा उसे वेलेनटाइन डे पर लठ्ठ का सामना करना पड़ेगा। वेलेंटाइन डे हिंदू सभ्यता के खिलाफ है, जिसको लेकर हिन्दू कल्याण महासभा के लोगों ने भगवान टाकीज चैराहे पर हाथों में भगवा झंडे लेकर लठ्ठ पूजन किया। उनका कहना है कि कल अश्लीलता फैलाने वाले प्रेमी जोड़ों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि वेलेंटाइन डे अंग्रेजी सभ्यता में मनाया जाता है, हिन्दू सभ्यता में ये मान्य नहीं है। ऐसे में प्यार करने वालों को पहले समझाया जाएगा इसके बावजूद नहीं मानें तो लाठी का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

अब सवाल यह उठता है कि इन समाज के ठेकेदारों को कानून अपने हाथ मे लेने का अधिकार किसने दिया। क्या किसी को निजता के अधिकार से भी समाज व धर्म के ठेकेदारों द्वारा वंचित कर दिया जाएगा ? क्या पुलिस ऐसे लोगों पर कार्यवाही नहीं करेगी जो खुली तौर पर प्यार पर पहरा लगाने की धमकी दे रहे है।

जब इस संदर्भ में युवाओं की राय जानी गई तो अधिकतर युवाओं का कहना है कि किसी के निजता के मामले में किसी को दखलअंदाजी करने के लिए देश का संविधान भी अधिकार नहीं देता। यदि कोई प्यार के नाम पर अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है तो यह विचारणीय प्रश्न है।