Home » उत्तर प्रदेश » असल राम भक्त शिवसेना में आ रहे है : ठाकुर अनिल सिंह

असल राम भक्त शिवसेना में आ रहे है : ठाकुर अनिल सिंह

असल राम भक्त शिवसेना में आ रहे है : ठाकुर अनिल सिंह

कानपुर में आज शिवसेना के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें 250 लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित शिवसेना राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो असल राम भक्त है वो शिवसेना में आना चाहता है क्योंकि उनका बीजेपी में दम घुट रहा है। सदस्यता अभियान संघ प्रचारक शैलेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में चलाया गया था।

5000 करोड़ लेकर भागने की फ़िराक में रोटोमैक कंपनी का मालिक

कानपुर में रविवार को शिवसेना द्वारा सदस्यता अभियान चलाकर 250 लोगों को सदस्य बनाया गया। इस मौके पर शिवसेना के राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए शिवसेना राज्य प्रमुख ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग शिव सेना की सदस्यता ग्रहण कर रहे है क्योंकि बीजेपी में लोगों का दम घुट रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती नही है इसलिए हिंदु स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। इसलिए हिन्दु अपनी विचार धारा की पार्टी में आ रहे है। बीजेपी सिर्फ जुमलेबाजी की सरकार है। बीजेपी की जुमलेबाजी से हमको कोई लेना देना नही है।

हिंदुत्व के नाम पर केंद्र व प्रदेश में आई भाजपा सरकार

उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व के नाम पर केंद्र व प्रदेश में आई। केंद्र में सिर्फ जुमलेबाजी हुई और अब कार्यकाल खत्म होने को है। वहीं प्रदेश में एक वर्ष हो गया है सरकार सभी स्थानों पर फेल हो चुकी है। लॉ एंड ऑर्डर, किसानों की कर्जमाफी, लोग बेरोजगार घूम रहे है। बैंक कंगाल हो रही है। बीजेपी सारे दावे पर फेल चुकी है, 2019 में सत्ता से बेदखल हो होगी। हमारी विचार धारा हिंदुत्व की है, विकास की है। जैसे महाराष्ट्र में विकास हुआ वैसे करेगे और सत्ता बनाकर दिखायंगे। जैसे महाराष्ट्र में गोवा में अकेले लड़े थे वैसे यहाँ भी अकेले लड़ेगे।

मतभेदों को छोड़कर, राष्ट्र के लिए एक होना ही लक्ष्य: मोहन भागवत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मोदी सरकार के बजट पर अखिलेश-शिवपाल ने भाजपा को घेरा

Shashank

हमें विश्वास है हम आम जन के भरोसे पर खरे उतरेंगे- सीएम योगी

Nisha Tiwari

गोरखपुर विश्वविद्यालय में चुनाव के लिए सपा ने घोषित किये प्रत्याशी

Shashank