Home » उत्तर प्रदेश » कच्छा-बनियान गिरोह गैंग के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

कच्छा-बनियान गिरोह गैंग के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

robber shot dead

कच्छा-बनियान गिरोह गैंग के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

 

रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मंगलवार रात कच्छा बनिया गिरोह के सरगना बबलू /पतला छैमार को मार गिराया। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। इस दौरान उसके तीन साथी फरार होने में कामयाब हो गए। घटनास्थल से रोटी, पिस्टल, बंदूक व कई कारतूस मिले हैं। मारा गया बदमाश कन्नौज जिले के कसाई टोला का रहने वाला था। फरार बदमाशों की तलाश  पुलिस लगातार कर रही है।

नोयडा एसटीएफ यूनिट व प्रतापगढ़ पुलिस को इनपुट मिला कि, कच्छा-बनियान गिरोह का शातिर बदमाश बबलू रानीगंज इलाके के जंगल में है। उसका गिरोह प्रतापगढ़ में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस व एसटीएफ के जवान बदमाशों की तलाश में थे, तभी रानीगंज कोतवाली इलाके के चौहरजन पुल जंगल के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की।

इसी दौरान पुलिस की गोली से बदमाश बबलू ढेर हो गया। पुलिस के अनुसार बबलू पतला पर नगर कोतवाली में 2003 में एक परिवार में डकैती डालकर तीन लोगों की हत्या करने का आरोप था। जबकि, कानपुर नगर में दो डकैती के साथ हत्या, मेरठ में डकैती के साथ हत्या के पांच मामले में वह वांछित था। सहारनपुर में वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : कच्छा-बनियान गिरोह गैंग का शातिर गिरोह के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

Related posts

अखिलेश की डिनर पार्टी में बोले शिवपाल, मेरा वोट सपा-बसपा दोनों के लिए

Shashank

बाराबंकी में बुजुर्ग महिला के खाते से सवा लाख रुपये उड़ाये

Shivani Awasthi

डिप्टी सीएम के सामने जातिगत आंकड़ों पर भरतौल ने उठाए सवाल तो भड़के केंद्रीय मंत्री

UPORG DESK 1