Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » वाराणसी: पूर्व विधायक के वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस।

वाराणसी: पूर्व विधायक के वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस।

वाराणसी। चौबेपुर भगतुआ अमौली गांव स्थित एक इंस्टिट्यूट के प्रबंधक का मामला सामने आया है, जहां कॉलेज के प्रबंधक और पूर्व विधायक पर इंस्टिट्यूट के प्रांगण में छात्रा के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है। छात्रा के साथ गलत हरकत करने की जानकारी होने पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और पूछताछ के बाद मारपीट की और घटना की वी‍डियो रिकार्डिंग भी वायरल कर दी।

मामला पूर्व विधायक से जुड़ा होने की वजह से देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। वहीं पूर्व विधायक की पिटाई और छात्रा संग छेड़खानी के प्रकरण के संबंध में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में पीड़ित पक्ष और पूर्व विधायक के पक्ष से कोई भी सामने नहीं आया है। इस मामले में जो भी स्थिति सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

चिरईगांव विधानसभा के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक का घर भगतुआ में है। उन्होंने गांव बलुआ पहड़िया मार्ग पर इंजीनियरिंग कालेज खोल रखा है। चेयरमैन पर आरोप है कि किसी छात्रा के साथ पूर्व विधायक ने छेड़खानी की। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो स्कूल पहुंच कर आपत्ति की तो उन्होंने माफी मांगी। विरोध के दौरान आक्रोशित परिजनों ने परिसर में ही चेयरमैन की पिटाई कर दी।

वहीं पूर्व भाजपा विधायक संग मारपीट को लेकर दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक विद्यालय के उनके चैंबर में मारपीट की जा रही है तो दूसरे में उनको परिसर में खुले में कुर्सी पर बैठाकर मारने पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूर्व विधायक जहां छेड़खानी किए जाने को लेकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। वहीं आक्रोशित लोगों द्वारा कई बार उनके साथ मारपीट और गाली गलौज किए जाने का वाकया वीडियो में साफ दिख रहा है।

इनपुट: विवेक पांडे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस में शिरकत करेंगे पीएम

UP ORG Desk

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व चंदौली के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय पहुंचे धरना स्थल, एक दिन के उपवास पर विकास भवन के बगल में धरना स्थल पर बैठेंगे जिले के सांसद, सांसद के उपवास कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ताओं शामिल होने पहुँचे

Ashutosh Srivastava

चंदन हत्याकांड में गिरफ्तार हुए दूसरे आरोपी के पास से पुलिस ने एक 315 बोर का तमंचा व 2 जिंदा कारतूस किये बरामद, पुलिस ने दूसरे हत्यारोपी राहत कुरैशी को सदर कोतवाली के इस्माइल पुर रोड़ से किया गिरफ्तार.

Ashutosh Srivastava