Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » वाराणसी: पूर्व विधायक के वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस।

वाराणसी: पूर्व विधायक के वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस।

वाराणसी। चौबेपुर भगतुआ अमौली गांव स्थित एक इंस्टिट्यूट के प्रबंधक का मामला सामने आया है, जहां कॉलेज के प्रबंधक और पूर्व विधायक पर इंस्टिट्यूट के प्रांगण में छात्रा के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है। छात्रा के साथ गलत हरकत करने की जानकारी होने पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और पूछताछ के बाद मारपीट की और घटना की वी‍डियो रिकार्डिंग भी वायरल कर दी।

मामला पूर्व विधायक से जुड़ा होने की वजह से देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। वहीं पूर्व विधायक की पिटाई और छात्रा संग छेड़खानी के प्रकरण के संबंध में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में पीड़ित पक्ष और पूर्व विधायक के पक्ष से कोई भी सामने नहीं आया है। इस मामले में जो भी स्थिति सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

चिरईगांव विधानसभा के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक का घर भगतुआ में है। उन्होंने गांव बलुआ पहड़िया मार्ग पर इंजीनियरिंग कालेज खोल रखा है। चेयरमैन पर आरोप है कि किसी छात्रा के साथ पूर्व विधायक ने छेड़खानी की। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो स्कूल पहुंच कर आपत्ति की तो उन्होंने माफी मांगी। विरोध के दौरान आक्रोशित परिजनों ने परिसर में ही चेयरमैन की पिटाई कर दी।

वहीं पूर्व भाजपा विधायक संग मारपीट को लेकर दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक विद्यालय के उनके चैंबर में मारपीट की जा रही है तो दूसरे में उनको परिसर में खुले में कुर्सी पर बैठाकर मारने पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूर्व विधायक जहां छेड़खानी किए जाने को लेकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। वहीं आक्रोशित लोगों द्वारा कई बार उनके साथ मारपीट और गाली गलौज किए जाने का वाकया वीडियो में साफ दिख रहा है।

इनपुट: विवेक पांडे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

डीएम के आदेश पर जिले भर के सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर सुबह 8:30 से 9 बजे के बीच की गई छापेमारी, ज्यादातर स्वास्थ्य केंद्रों पर डॉक्टर मिले नदारत, चकिया स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय से भी डॉक्टर मिले गायब, दो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिले बन्द, नक्सल प्रभावित नौगढ़ में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से भी डॉक्टर मिले गायब, डीएम के सख्त रुख, कार्य मे लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही, सभी अस्पतालों के शाम तक रिपोर्ट आने पर सम्बन्धित गायब डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मचारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही।

Ashutosh Srivastava

महोबा- दो बाइकें आपस मे टकरायीं,तीन घायल

kumar Rahul

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Desk