Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » UP: प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने किया संबोधित

UP: प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने किया संबोधित

वर्चुअल रैली

सरकार की उपब्धियां गिनाने के लिए रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन|

लखनऊ | भाजपा सरकार की उपब्धियां गिनाने के लिए रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत उत्तर प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज कोरोना संकट के साये में हम इस रैली में प्रतिभाग कर रहे हैं। कई लोगों की जीवन लीला कोरोना के कारण समाप्त हुई है उन्हें मैं श्रद्धांजलि देता हूं और कोरोना संक्रमितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

कांग्रेस के गैरजिम्मेदाराना रवैये को देश देख रहा-(जेपी) नड्डा|

इस दौरान उन्होंने ये भी  कहा कि कोरोना संक्रमण व चीनी सेना से संघर्ष जैसी विषम परिस्थितियों में कांग्रेस केवल घटिया राजनीति और सैन्य बलों का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है। नड्डा ने कोरोना संकट काल में केंद्र और प्रदेश सरकारों के प्रयासों को सराहते हुए सेवा कार्यों में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं की पीठ भी थपथपाई। कार्यकर्ताओं को ‘जब तक कोरोना, तब तक सेवा ही संगठन’ का मंत्र भी दिया। उन्होंने गलवन घाटी में चीनी सेना से झड़प में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के गैरजिम्मेदाराना रवैये को देश देख रहा है। अब तो ईश्वर भी कांग्रेस का साथ नहीं दे रहा है।

मोदी सरकार 2.0 का पहला साल उपलब्धियों का और चुनौतियों से निपटने का साल रहा|

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह साल के कार्यकाल में छह दशक के गैप को पाटने का काम किया है। मोदी सरकार 2.0 का पहला साल उपलब्धियों का और चुनौतियों से निपटने का साल रहा है। उन्होंने देश को आश्वासन देते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एक-एक इंच देश की धरती और बॉर्डर सुरक्षित और मजबूत है। कोरोना वॉरियर्स को साधुवाद देते हुए कहा कि पिछले तीन महीने से जिस तरह से कोरोना वॉरियर्स काम कर रहे हैं। वे विपरीत परिस्थितियों में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं।

डिजिटल टूल का प्रयोग करते हुए, वर्चुअल मीटिंग के लिए साथियों को बधाई |

उन्होंने कहा कि जब हम लॉकडाउन की परिस्थिति में गए तो एक विचार आया कि हम कैसे करोड़ों लोगों की सेवा कर पाएंगे, उनसे संवाद कर पाएंगे। मैं अपने साथियों को बधाई देना चाहता हूं कि इस संक्रमण काल में इस डिजिटल टूल का प्रयोग करते हुए, वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से सारे देश को राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को जाग्रत करके सेवा में लगाने का काम किया तो वो अकेले भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने किया।भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन में करीब 19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाएं हैं. करीब 5 करोड़ राशन किट बांटे हैं. उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं ने करीब 5 करोड़ फूड पैकेट बांटे हैं और करीब 45 लाख राशन किट बांटे हैं|

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सीएम योगी का कल गाजियाबाद दौरा

kumar Rahul

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हुआ जानलेवा हमला, बाइक से आए युवकों ने की कई राउंड फायरिंग, युवक को जमकर पीटा, सुनसान जगह ले जा कर घायल को फेंका, सदर कोतवाली के जहानाबाद चौकी के पास की घटना।

Ashutosh Srivastava

लखनऊ : अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर दिव्यांगों का प्रदर्शन जारी  

Bhupendra Singh Chauhan