Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » गाजीपुर- आचार संहिता की भाजपा ने उड़ाई धज्जियां

गाजीपुर- आचार संहिता की भाजपा ने उड़ाई धज्जियां

गाजीपुर- आचार संहिता की भाजपा ने उड़ाई धज्जियां, नगरपालिका गाजीपुर के प्रत्याशी के नामांकन स्थल तक सैकड़ो की भीड़ बैरेकीटिंग लेकर पहुची.नामांकन रूम में 2 विधायक,1 एमएलसी सहित मानक से अधिक लोग पहुचे. जबकि कल सपा के नामांकन में 5 से ज्यादा होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष सहित कई लोगो को बार बार कह एसडीएम ने बाहर किया था.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

नवीन मंडी समिति में आढ़तियों में हुयी कहा सुनी, एक पक्ष ने किया हवाई फायरिंग, मण्डी में मचा हड़कम्प, दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस मौके पर पहुच कर 6 लोगो को उठाया, लाइसेंसी बंदूक भी हुयी बरामद, कटरा कोतवाली के मंडी समिति का मामला।

Ashutosh Srivastava

थाना फैजगंज के दो गांव लूटपाट के दौरान गोली मारने का मामला, एक सन्दिग्ध अरेस्ट कर पूछताछ कर रही पुलिस, एसपी देहात ने बदमाशों पकड़ने के लिए बनाई टीमें, एसओजी टीम, बिल्सी, वजीरगंज, फैजगंज , बिसौली एसओ को दी गई जिम्मेदारी, एसपी देहात और सीओ बिसौली अलग अलग जगह दे रहे हैं दबिश, गांव में कई थानों का पुलिस फोर्स तैनात।

Ashutosh Srivastava

आलमबाग में हो रहे होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह का बयान- हम बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे है, दुनिया का हर देश अब भारत को देख रहा है

Nisha Tiwari