Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » ताजमहल नही शिवलिंग है- स्वामी प्रबोदानंद

ताजमहल नही शिवलिंग है- स्वामी प्रबोदानंद

अमरोहा -हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विवादित बयान। आगरा के ताजमहल को बताया शिवलिंग। कहा ताजमहल में दिखते है ओम के निशान। ताजमहल में नहीं है शाहजहाँ ओर मुमताज की कब्र: स्वामी प्रबोदानंद। हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष है स्वामी प्रबोदानंद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

इन्वेस्टर्स समिट में सजाने वाली लाइटस चोरी, अमौसी एयरपोर्ट के पास लगी 30 फुटलाइट चोरी, 2,55,600 की कीमत वाली 30 फुटलाइट चोरी, स्टेनलेस स्टील बोलार्ड की 30 फुटलाइट चोरी, नगर निगम के परियोजना प्रबंधक ने सरोजनीनगर थाने में केस दर्ज करने की तहरीर।

Ashutosh Srivastava

SP ने फरार कैदी को गिरफ्तार करने की बाग-डोर खुद अपने हाथों में ली थी, जिला जज न्यायालय से फरार दहेज हत्यारोपी कैदी को पुलिस ने मात्र चार घंटे में किया गिरफ्तार, गिरफ्तारी तक SP अनिल कुमार खुद रहे एक्शन में।

Ashutosh Srivastava

फर्जी बीएड डिग्रीधारी 12 शिक्षक बर्खास्त, शिक्षा विभाग में शिक्षकों की प्रोन्नति पर लगाई रोक, डॉ बी आर आम्बेडकर विश्वविद्यालय की B.Ed की फर्जी डिग्री के आधार नौकरी कर रहे शिक्षकों की बर्खास्तगी के लिए शुरू हुई प्रक्रिया, 4570 फर्जी डिग्री वाले शिक्षक हुए चिन्हित, 2005 में ली थी विवि से फर्जी डिग्री.

Ashutosh Srivastava