Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » Sultanpur: श्रमिकों से भरे गैर प्रान्त के कई वाहन चालकों पर एफआईआर

Sultanpur: श्रमिकों से भरे गैर प्रान्त के कई वाहन चालकों पर एफआईआर

  •  गैर प्रान्त के कई वाहन चालकों पर एफआईआर।

  • डीएम एसपी ने की कार्यवाही।

  • श्रमिको को भोजन फल का इंतजाम कराने के बाद भेजवाया घर।

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर में  जिलाधिकारी सी इंदुमती और एसपी शिव हरी मीणा को सूचना मिली की अमेठी जिले की तरफ से कई श्रमिकों से भरे वाहन जो अवैध रूप से सुल्तानपुर की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं सूचना पर डीएम एसपी हरकत में आ गए डीएम एसपी ने बॉर्डर एरिया पर पहुंच मुंबई और दिल्ली जैसे प्रांतों से श्रमिको से भरे अवैध वाहनों की चेकिंग कराई। पास ना मिलने पर कई वाहनों का चालान किया और उसमें भरे श्रमिकों को शेल्टर होम भिजवाया गया इतना ही नहीं डीएम एसपी ने पैदल घर लौट रहे मजदूूूऱो को और उनके परिवार के लिए भोजन फल का इंतजाम कराने के बाद उन्हें घर भेजने के लिए वाहन की व्यवस्था कराई।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

विधायक रजनी तिवारी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मंच पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, शंखध्वनी व सरस्वती चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की करी शुरुआत।

Ashutosh Srivastava

बेटी की मौत का खुलासा एसएसपी ने चारों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर किया खुलासा, प्रेसवार्ता कर एसएसपी ने किया खुलासा, गैंगरेप के प्रयास से आहत होकर लगाई थी बेटी ने आग, आरोपी फोन कर बेटी को करते थे परेशान, दो महीने से लगातार कर रहे थे छात्रा को कॉल, दिन में हुआ था गैंगरेप का प्रयास रात में बेटी ने लगाई थी आग, लापरवाह एसओ को लाइन हाजिर कर बैठाई जांच, बेटी को खुद को जलाने के बाद उपचार के दौरान हुई थी मौत

Desk

बलात्कार की घटनाओं पर स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान

kumar Rahul