सोनभद्र में बाइक और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर

Sonbhadra bike-truck collision
  • बाइक पर सवार थे पिता-पुत्र।
  • पुत्र भगवानदास, आयु 26 वर्ष की हुई मौत।
  • पिता जगरनाथ,आयु 55 वर्ष हुए घायल।
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुँचाया
  •  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।।
  • बभनी थाना इलाके के दरनखाड़ गांव की घटना।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

ज़िले में कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त, मोहम्मदी कोतवाली इलाके में पंजाब नेशनल बैंक पर बदमाशों का धावा, बैंक में दीवार काटकर अंदर दाखिल हुए बदमाश, बैंक के अंदर के लाकर क्षतिग्रस्त मिला, मौके से मिला गैस कटर, गस्त का दंभ भरने वाली मोहम्मदी पुलिस को नहीं लगी बदमाशों की भनक, बीच रिहाइश में है पंजाब नेशनल बैंक, पुलिस व बैंक अधिकारी मौके पर CCTV खंगालने में जुटी पुलिस.

Ashutosh Srivastava

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी गांव के पास झुग्गियों में लगी भीषण आग, झुग्गियों में रखे हुए सिलेंडर में हो रहे हैं धमाके, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी.

Ashutosh Srivastava

तत्कालीन उपजिलाधिकारी दुद्धी अभय पाण्डेय और तत्कालीन तहसीलदार दिनेश मिश्रा पर सीजेएम ने विंढमगंज थाना को दिया एफआईआर का आदेश। लेखपाल को आत्महत्या के उकसाने का मामले में 156 (3) के तहत दिया आदेश। मृतक लेखपाल की पत्नी ने सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया था वाद। वर्ष 2015 में लेखपाल अशोक चौबे ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुआवजे में कमीशन के लेन देन में ट्रेन से कटकर 17 जनवरी 2015 को की थी आत्महत्या। मृतक लेखपाल ने अपने सुसाइड नोट में एसडीएम और तहसीलदार पर लगाया था विस्थापितों से घुस लेने को उकसाने का लगाया था आरोप। विंढमगंज थाना इलाके के महुअरिया रेलवे कनहर पुल के पास की घटना का मामला।

Ashutosh Srivastava