Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » जनाब! जरा संभल कर सड़के जौनपुर की है संभले नही तो गिरेंगे आप।

जनाब! जरा संभल कर सड़के जौनपुर की है संभले नही तो गिरेंगे आप।

बदहाल हुई सड़क लोग परेसान।

जौनपुर। एक तरफ जहा कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए सरकार लगातार लोगो को स्वच्छता व सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) रखने की अपील कर रही है वही दूसरी तरफ ख़स्ताहाल सड़कों की वजह से विकास की गाड़ी इस कदर रुकी हुई है जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता।

ख़राब हुई सड़क से लगा जाम

मड़ियाहूं से लेकर रामपुर तक सड़के हुई बदहाल।

ख़स्ताहाल सड़कों का ताज़ा मामला उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के जौनपुर (Jaunpur) से है।आलम यह है कि बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश से जौनपुर – लुम्बीनी मार्ग को जोड़ने वाली सड़क (Road) मड़ियाहूं से लेकर रामपुर तक इन दिनों विभाग द्वारा उपेक्षित रखने के कारण  इस वक्त अपनी दुर्दशा की दंश झेल रही है वही सड़के जलमग्न हो गयी है सड़कों पर निर्मित बड़े-बड़े गड्ढे मौत को दावत देने के साथ ही सरकार के गड्डा मुक्ति अभियान की कलई खोल के रख दिए है।

खराब हुई सड़क

बारिश होते इस सड़क की जस के तस स्थिति।

हालांकि सड़क कई दफा बनी लेकिन बारिश होते इस सड़क पर जस के तस स्थिति पुनः बन जाती है। वही खराब सड़कों की वजह से इस मार्ग पर कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए गाड़ियों की लंबी लम्बी कतार लग जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

लखनऊ: स्मॉग को लेकर नगर निगम सख्त.

kumar Rahul

पुरानी रंजिश को लेकर 45 वर्षीय महिला को मारी गोली महिला की हुई मौत चिलिहया थाना क्षेत्र के बूढ़ापार की घटना। पुलिस मौके पर जांच में जुटी।

Ashutosh Srivastava

प्रधान रामस्नेही की छत पर पहुंचा तेंदुआ, गांव के लोगों ने छत पर तेंदुए को देखा, सूचना पर पहुचीं वन विभाग की टीम, विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर तेंदुए को पकड़ा, पीलीभीत के माला रेंज की घटना है, थाना गजरौला के विधिपुर इलाके का मामला।

Ashutosh Srivastava