Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » श्रावस्ती: आगामी त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

श्रावस्ती: आगामी त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

Shravasti: Peace Committee meeting held in view of upcoming festival
  • श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा के चौकी भंगहा पर सीओ सिटी व एसडीएम की अध्यक्षता में आगामी त्यौहार गणेश चतुर्थी व मोहर्रम को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए पीस कमेटी की बैठक की गई।
  • बैठक के दौरान सीओ सिटी ने लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहारों को मनाने की अपील की साथ ही कोई नई परम्परा न अपनाए, आपसी भाई चारा बनाकर त्यौहार को शांति पूर्ण ढंग से मनाए जिससे कोई समस्या न उत्पन्न होने पाये, इस बात का भी जिक्र किया।
  • वही एसडीएम सीपू गिरी ने लोगो से अपील किया की कोई नई परम्परा न अपनाया जाए, बिना अनुमति के लाउडस्पीकर न लगाया जाए, डीजे न बजाया जाय, नही तो कानून का उलंघन करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

इनपुट- संवाददाता पंकज वर्मा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

कश्मीर का जो भी आतंकवाद है पाकिस्तान से स्पॉन्सर्ड है : राजनाथ सिंह

Bhupendra Singh Chauhan

पुलिस होली खेलने में मस्त गंभीर घायल महिला थाने के गेट पर पड़ी, दबंगों ने 5 दिन पूर्व जमीन के विवाद को लेकर मां बेटी को जमकर पीटा, बेटी का टूटा हाथ, माँ का सिर फटा, थाना पुलिस ने दबंगों के खिलाफ नही लिखा अभी तक मुकद्दमा, मां बेटी न्याय के इन्तजार में थाना के गेट पर बैठी, दबंग खुलेआम घूम रहे, बहजोई कोतवाली के गाँव चकरपुर का मामला।

Ashutosh Srivastava

बरहनी ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, सपा के रामानंद यादव के खिलाफ पड़े मत, 52 में 51 मत अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में पड़ा, एक मत अवैध पाया गया, बीजेपी पंचायत सदस्य गुड्डू गुप्ता लाए थे प्रस्ताव, गुड्डू गुप्ता के अविश्वास प्रस्ताव के साथ 51 सदस्य.

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment