श्रावस्ती: आगामी त्यौहार के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

Shravasti: Peace Committee meeting held in view of upcoming festival
  • श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा के चौकी भंगहा पर सीओ सिटी व एसडीएम की अध्यक्षता में आगामी त्यौहार गणेश चतुर्थी व मोहर्रम को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए पीस कमेटी की बैठक की गई।
  • बैठक के दौरान सीओ सिटी ने लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहारों को मनाने की अपील की साथ ही कोई नई परम्परा न अपनाए, आपसी भाई चारा बनाकर त्यौहार को शांति पूर्ण ढंग से मनाए जिससे कोई समस्या न उत्पन्न होने पाये, इस बात का भी जिक्र किया।
  • वही एसडीएम सीपू गिरी ने लोगो से अपील किया की कोई नई परम्परा न अपनाया जाए, बिना अनुमति के लाउडस्पीकर न लगाया जाए, डीजे न बजाया जाय, नही तो कानून का उलंघन करने वालों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

इनपुट- संवाददाता पंकज वर्मा

Related posts

हापुड़: 9 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Shambhavi

भारत बंद के दौरान रेल यातायात प्रभावित, आरक्षण के खिलाफ भारत बंद का एलान, बिहार के आरा इलाके में रोकी गई ट्रेनें, ट्रेन रोकने से मुग़लसराय-पटना रेल रुट बाधित, दर्जनों ट्रेनें रुकीं,यात्रियों को हो रही परेशानी, हजारों रेल यात्री बीच रास्ते में फसे, 04206 लखनऊ-कोलकाता स्पेशल रुकी, 13134 अपर इंडिया एक्सप्रेस काशी में, 13258 जनसाधारण एक्सप्रेस वाराणसी में, 12402 मगध एक्सप्रेस इलाहाबाद सेक्शन में, 12392 श्रमजीवी एक्सप्रेस कुछमन में रुकी, 13008 तूफान एक्सप्रेस सकलडीहा में रुकी, 12487 जोगबनी एक्सप्रेस कारीसाथ में रुकी।

Ashutosh Srivastava

पूर्व प्रधान ने परिवार सहित ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Short News

Leave a Comment