Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » फोन से ठगी कर खाते में रकम जमा कराने वाले चार ठग गिरफ्तार,पीड़ित से इंश्योरेंस के नाम पर कराए थे 45 हजार रुपये जमा, दूसरी बार रकम जमा करने को आई काॅल पर हुआ शक, पुलिस को दी ठगी की तहरीर, हाथरस और एटा निवासी है चारों आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने चारों को भेजा जेल, थाना बनियाठेर के गाँव गुमथल का था पीड़ित.

फोन से ठगी कर खाते में रकम जमा कराने वाले चार ठग गिरफ्तार,पीड़ित से इंश्योरेंस के नाम पर कराए थे 45 हजार रुपये जमा, दूसरी बार रकम जमा करने को आई काॅल पर हुआ शक, पुलिस को दी ठगी की तहरीर, हाथरस और एटा निवासी है चारों आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने चारों को भेजा जेल, थाना बनियाठेर के गाँव गुमथल का था पीड़ित.

फोन से ठगी कर खाते में रकम जमा कराने वाले चार ठग गिरफ्तार, पुलिस को दी ठगी की तहरीर, हाथरस और एटा निवासी है चारों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने चारों को भेजा जेल।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

सेल्फी लेने पर लग सकता है यूपीकोका- अखिलेश यादव

kumar Rahul

अपहरण के बाद बच्चे की हत्या का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, आला ए कत्ल बरामद, दोस्तो ने ही की थी इमरान की हत्या, खेल खेल में मामूली सी बात को ब्लेड वाले कटर से दोस्तो ने इमरान को काटा था, हत्या करने के बाद एक बोरी में बंद करके नाले में फेंकी गई थीं डेड बॉडी, सीसीटीवी से हुआ घटना का खुलासा, थाना देहली गेट पुलिस ने किया खुलासा.

Ashutosh Srivastava

लखनऊ : श्रीकांत शर्मा ने कहा योगी सरकार एक संवेदनशील सरकार है

Bhupendra Singh Chauhan

Leave a Comment