Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » एक ही दिन पहुचेंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी अमेठी

एक ही दिन पहुचेंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी अमेठी

rahul gandhi and simiriti irani
  • तीन राज्यों में चुनावी जीत दर्ज करने के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आ रहे हैं।
  • इसी दिन केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अमेठी पहुचेंगी। इससे जिले में राजनैतिक सरगर्मियां बढ़ने के आसार जताए जा रहे हैं।
  • चार जनवरी को अमेठी आ रहे राहुल गांधी पांच जनवरी की शाम दिल्ली वापस लौटेंगे।
  • हालांकि राहुल दो दिवसीय दौरे के दौरान किन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे पत्र में इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
  • संयुक्त जिला चिकित्सालय असैदापुर में सीटी स्कैन कक्ष के लोकार्पण के लिए केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी भी चार जनवरी को अमेठी में रहेंगी।
  • जिले वासियों को सीटी स्कैन की सुविधा मुहैया कराने के लिए पिछले दिनों केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर शासन से वित्तीय स्वीकृति मिली थी।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

प्रयागराज : पीसीएस प्री 2018 प्रथम पाली की परीक्षा सम्पन्न

UP News Desk

दबंगों को नहीं है पुलिस का डर, बेखौफ दबंगों का गरीब परिवार पर जुर्म, परिवार के 2 बच्चों को दबंगों ने मारी गोली, आए दिन दबंग परिवार को देते हैं चेतावनी, घायल बच्चों को पुलिस ने भेजा अस्पताल, रक्सा थाने के बदनपुर गांव का मामला।

Ashutosh Srivastava

सरांय अकिल थाना इलाके क्षेत्र में पड़ोसी युवक ने घर मे घुस कर किशोरी के साथ किया रेप, चिल्लाने पर आए घर वालो ने दरवाजा खुलवाया तो आरोपी युवक धक्का देकर हुवा फरार, पीड़ित ने थाने में जा कर दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी आरोपी युवक गाँव छोड़ कर हुवा फरार।

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment