Home » उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें » रायबरेली: पिपरी पुल के पास हुआ सड़क हादसा

रायबरेली: पिपरी पुल के पास हुआ सड़क हादसा

Road accident

रायबरेली: पिपरी पुल के पास हुआ सड़क हादसा

  • रायबरेली – सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर रेडीवाटर में पानी डाल रहे चालक को दूसरे ट्रक ने रौंदा |
  •  मौके पर मौत |
  • शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पिपरी पुल के पास की घटना।
रफ्तार के कहर ने ली ट्रक ड्राइवर की जान

कोहरे और धुंध की वजह से सड़को पर लगातार हादसों में बढोत्तरी हो रही है, सड़कों पर अधिकांश हादसे धुंध और कोहरे के कारण भी होते हैं वही तेज रफ्तार भी सड़को पर लोगों के लिए मौत की वजह बन जाती है, रायबरेली में सुबह लगभग 4 बजे ही एक दर्दनाक सड़क हादसे ने एक ट्रक ड्राइवर की जान ले ली।

रेडियेटर में पानी डालते समय हुआ हादसा

रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पिपरी मोड़ के पास उस समय दर्दनाक हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की जान चली गयी जब वह सड़क किनारे अपने ट्रक को खड़ा करके उसके रेडियेटर में पानी डाल रहा था, ग्रामीणों की माने तो बाराबंकी जनपद के जैदपुर निवासी मोहम्मद रईस नामक ड्राइवर आने ट्रक के पानी डालने लगा तभी सामने से आ रहीक अनियंत्रित ट्रक ने उसको जोरदार टक्कर मार दी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया, आक्रोशित ग्रामीणों में बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग को भी जाम कर दिया।

ट्रक व ट्रक चालक हिरासत में : एसपी

वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाते हुए यातायात सामान्य कराया, एसपी सुनील कुमार सिंह की माने तो घटना के तुरन्त बाद ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, ट्रक चालक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

वाराणसी में महिला पहलवानों की नई शुरुआत

kumar Rahul

झूठी लूट की घटना से पुलिस ने उठाया पर्दा, ठगी का मामला आया सामने, एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया पूरे मामले का खुलासा, ज़मीन की खरीद फरोख्त को लेकर हुई थी ठगी, पुलिस ने 4 ठगों को किया गिरफ्तार, ठगों से 4 लाख रुपये की बरामदगी हुई, विशेश्वरगंज थाना इलाके में हुई थी ठगी।

Ashutosh Srivastava

हिंसा के तीसरे दिन भी पुलिस प्रशासन हुआ मुस्तेद, एसएसपी और डीएम पूरे प्रशासनिक अमले के साथ निकाल रहे हैं फ्लैग मार्च, चिन्हित कर आरोपियों की हो रही धरपकड़, ताबड़तोड़ दबिशों से बलवाइयों में दहशत, ज़्यादातर घरों पर मिले ताले

Ashutosh Srivastava

Leave a Comment